TV Show Spoilers: आदित्य के किडनैप के लिए Imlie गिरफ्तार, Balika Vadhu 2 के नए VIDEO में कहानी की झलक

Imlie and Balika Vadhu 2 TV Shows Update in Hindi: बालिका वधू सीरियल का नया दहलाने वाला प्रोमो रिलीज हुआ है। इमली सीरियल के आगे की कहानी में एक्ट्रेस आदित्य के अपहरण को लेकर गिरफ्तार होने वाली है।

imlie tv show update
इमली और बालिका वधू टीवी शो अपडेट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इमली की गिरफ्तारी के साथ टीवी शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
  • बालिका वधू 2 सीरियल का नया प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज
  • इमली है दर्शकों का पसंदीदा शो, बालिका वधू-2 का बेसब्री से इंतजार

Imlie TV Show Upcoming Story Spoiler and Twist Update: गुल खान की 4 लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो इमली (Imlie TV Show) में आदित्य (गश्मीर महाजनी) के अपहरण के साथ एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है। आदित्य के ऑफिस में उसकी तलाश में कुछ लोगों के आने से अफरा-तफरी मच जाती है। ये लोग उस ग्रुप का हिस्सा थे जिसके खिलाफ आदित्य ने अपने पब्लिकेशन में लिखा था। हालांकि, आदित्य का अपहरण करने वाला व्यक्ति अनु ही होगा। अनु आदित्य को मालिनी को धोखा देने के लिए सबक सिखाना चाहेगी।

त्रिपाठी परिवार बहुत तनाव में रहेगा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगा। अपर्णा थाने में इमली (सुंबुल तौकीर) के साथ बदतमीजी करेगी। पुलिस को इमली पर अपहरण का शक होगा और वह उससे पूछताछ करना चाहेगी। जब उन्हें पता चलेगा कि इमली का सत्यकाम के साथ संबंध है। पुलिस मानेगी कि अपहरण में सत्यकाम का हाथ है।

Imli serial Update

हे भगवान!! सीरियल को चाहने वालों के लिए ये एक बड़ा ट्विस्ट है। वहीं अनु के गुंडे आदित्य को बुरी तरह पीट-पीट कर प्रताड़ित करेंगे। पुलिस की ओर से इमली के साथ भी बुरा व्यवहार किया जाएगा। हालांकि, आदित्य के अपहरण में अनु के हाथ होने पर इमली को संदेह होगा। क्या वह अनु को बेनकाब कर पाएगी? यह और आगे की कहानी में पता चलेगा।

बालिका वधू 2 सीरियल अपडेट (Balika Vadhu 2 TV Show Update and New Promo)

बालिका वधू 2 टीवी शो की शुरुआत 9 अगस्त से होगी। श्रेया पटेल और वंश सयानी ने अविका गोर और अविनाश मुखर्जी की भूमिकाओं में कदम रखा है। शो का एक नया प्रोमो रिलीज हो गया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां देखिए प्रोमो वीडियो (Balika Vadhu 2 Promo video):

प्रोमो में हम देखते हैं कि दो दोस्त अपने बच्चों की शादी के लिए राजी हो जाते हैं। कोई अपने बड़े बेटे की शादी अपने दोस्त की बच्ची से करवा देता है, जो अभी कुछ महीने की ही है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि साथ फेरे लेते समय नन्ही बच्ची को उसकी मां गोद में उठाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौरतलब है कि इससे पहले बालिका वधू का पहला सीजन भी जमकर चर्चा में रह चुका है जोकि कम उम्र में शादी करने वाली लड़की की ही कहानी पर आधारित था और अब दूसरे सीजन से भी निर्माताओं को ऐसी ही सफलता की उम्मीद है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर