Shaka Laka Boom Boom: इतना बदल गया है 'शाका लाका बूम बूम' का संजू Kinshuk Vaidya, अब करते हैं ये काम

Shaka Laka Boom Boom Sanju Then and Now: बहुत से लोगों के लिए शाका लाका बूम बूम उनके बचपन का पसंदीदा सीरियल रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज चमत्कारी पेंसिल वाला संजू बना एक्टर क्या काम कर रहा है।

shaka laka boom boom then and now
अब कैसा दिखता है शाका लाका बूम बूम का संजू 

मुख्य बातें

  • बच्चों के सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक रहा है शाका लाका बूम बूम।
  • खूब पसंद किया गया था तिंशुक वैद्य का चमत्कारी पेंसिल वाले लड़के संजू का किरदार।
  • आखिरी बार राधा-कृष्ण टीवी शो में अर्जुन के रोल में नजर आए थे अभिनेता।

मुंबई: क्या आपको शाका लाका बूम बूम और उसमें संजू का किरदार याद है? बहुत से लोगों के लिए यह उनके बचपन के सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक रहा है। वह एक अच्छा लड़का था जिसके पास जादुई पेंसिल थी और जिससे वह चमत्कार से जो चीजें बनाता था वह कोरे कागज से हकीकत का रूप ले लेती थीं।  संजू का रोल निभाने वाले एक्टर का असल नाम किंशुक वैद्य है। करीब 21 साल पहले साल 2000 में, किंशुक का शो ऑन-एयर हुआ और इससे उन्हें शानदार लोकप्रियता भी हासिल हुई।

शो में, संजू के अलावा हंसिका मोटवानी के निभाए करुणा के किरदार और अन्य बच्चों के रोल ने भी काफी लोकप्रियता बटोरी थी। शो में जादुई पेंसिल रखने वाला वो लड़का अब बड़ा हो गया है हालांकि अब भी वह एक एक्टर ही हैं और आखिरी बार पौराणिक शो राधाकृष्ण में देखे गए थे। उन्होंने शो में अर्जुन की भूमिका निभाई थी।

Shaka Laka Boom Boom Sanju Kinshuk Vaidya then and now

कुछ साल पहले किंशुक ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, अभिनेता ने 2016 में शो 'एक रिश्ता साझेदारी का' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की थी, जिसमें उनके साथ शिव्या पठानिया भी थीं। उन्होंने 'जात ना पूछो प्रेम की' में भी मुख्य भूमिका निभाई थी। किंशुक ने कर्ण संगिनी, विष्णु पुराण जैसे अन्य कई टीवी शो में भी अभिनय किया है।

छोटे पर्दे पर अपने काम के अलावा अभिनेता अपने 'एक रिश्ता साझेदारी का' में सह-कलाकार रही शिव्या के साथ रिलेशनशिप में भी हैं। अभिनेता ने 2017 में शिव्या पठानिया को डेट करने की बात स्वीकार की थी। और 2019 में, किंशुक ने उनकी शादी की योजनाओं पर बात की थी। एक्टर ने बॉलीवुडलाइफ को बताया था कि वह और शिव्या अंततः अपनी शादी की योजना बनाएंगे।

Shaka Laka Boom Boom Sanju Kinshuk Vaidya

पिछले साल शिव्या के जन्मदिन पर किंशुक ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक लंबा पोस्ट लिखा था, जिसके कुछ शब्द इस प्रकार थे- 'हैप्पी बर्थडे गर्ल ... परियों की कहानियां और यूनिकॉर्न उस दुनिया में असली हैं जहां वह रहती है ... गुलाबी ही एकमात्र रंग है जो वहां मौजूद है ... इंद्रधनुष उसकी चादर है और चंद्रमा उसका तकिया है ..।'

Shaka Laka Boom Boom Sanju actor Kinshuk Vaidya

बता दें कि अभिनेता को राधाकृष्ण में अर्जुन का किरदार निभाने को लेकर काफी तारीफ मिली थी। शो में कृष्णा की भूमिका निभाने वाले सुमेध मुदगलकर के साथ भी अभिनेता का अच्छा रिश्ता है, दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर