17 साल की प्राची देसाई ने 15 साल बड़े राम कपूर को KISS करने से क‍िया था इनकार, फ‍िर ऐसे शूट हुआ सीन

बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। जी टीवी के सीरियल कसम से की ये जोड़ी एक समय में दर्शकों की फेवरिट रही है। इस सीरियल में प्राची देसाई और राम कपूर के बीच रोमांस द‍िखाया गया था।

Prachi Desai and Ram Kapoor
Prachi Desai and Ram Kapoor 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।
  • जीटीवी के सीरियल कसम से की ये जोड़ी एक समय में दर्शकों की फेवरिट रही है।
  • इस सीरियल में प्राची देसाई और राम कपूर के बीच रोमांस द‍िखाया गया था।

बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। जीटीवी के सीरियल कसम से की ये जोड़ी एक समय में दर्शकों की फेवरिट रही है। इस सीरियल में प्राची देसाई और राम कपूर के बीच रोमांस द‍िखाया गया था। प्राची देसाई उस समय 17 साल की थीं और पर्दे पर उन्‍हें उम्र में 15 साल बड़े राम कपूर के साथ किसिंग सीन फ‍िल्‍माना था। 

सीरियल में बानी का किरदार प्राची देसाई ने निभाया था और जय के किरदार में थे राम कपूर। जय और बानी के बीच ये किसिंग सीन टीवी इंडस्ट्री का काफी चर्चित सीन रहा है। 2006 में जब ये सीरियल शुरू हुआ था तो उस वक्‍त टीवी पर इतना खुलापन नहीं था। यह सीन पूरे तीन मिनट का था। एकता ने बताया था कि 17 साल की प्राची ये सीन करना नहीं चाहती थीं और राम कपूर के साथ ये सीन काफी जरूरी था।

एकता ने इस सीन के लिए प्राची पर कोई दवाब नहीं डाला। बल्कि इस सीन को शूट करने के लिए Shadow और Lights की तकनीक इस्तेमाल किया और ये सीन बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया। तीन मिनट के इस सीन को शूट करने में तीन दिन लगे थे। और जब यह टीवी पर ऑन एयर हुआ तो तहलका मच गया। आज भी जब टीवी के सबसे बोल्‍ड और रोमांटिक सीन्‍स की बात होती है तो यह सीन याद आता है।

बता दें कि ये सीरियल 2006 - 2009 तक प्रसारित हुआ था। एकता कपूर के इस सीरियल की अलग स्टोरी लाईन ने तीन साल तक दर्शकों को बांधे रखा था। असल में राम कपूर प्राची देसाई से 15 साल बड़े थे और सीरियल में भी उनके बीच उम्र का अंतर दिखाया गया था। सीरियल में दिखाया गया था कि 20 साल की बानी को 40 साल के जय से प्रेम होता है। यह सीरियल एकता कपूर के दिल के काफी करीब रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर