Hina Khan Vs Mouni Roy Naagin Look: ह‍िना खान या मौनी रॉय, एकता कपूर की क‍िस नाग‍िन का लुक है बेस्‍ट

Ekta Kapoor Naagins: मौनी रॉय के साथ शुरू किए नागिन के सफर में अब पांचवें सीजन में एकता कपूर ने हिना खान को चुना है। क्या हिना अपने लुक से पहली नागिन शिवन्या को टक्कर दे पा रही हैं?

Naagin Actress Your Favorite hina khan vs mouni roy Whos look better in Ekta kapoor TV show
मौनी रॉय और हिना खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिना खान नागिन-5 की नई शेप-शिफ्टिंग नागिन बन गई हैं।
  • हिना ने निया शर्मा, सुरभि ज्योति और अदा खान के साथ ग्रैंड एंट्री ली थी। 
  • क्या हिना अपने लुक से पहली नागिन शिवन्या को टक्कर दे पा रही हैं?

हिना खान ने आखिरकार छोटे परदे की हिट सीरीज नागिन में एंट्री ले ली है। मौनी रॉय के साथ शुरू किए नागिन शो के पांचवें सीजन में एकता कपूर ने हिना खान को चुना है। 9 अगस्त से ऑन एयर हुए नागिन-5 के पहले ही एपिसोड ने फैन्स के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है। हिना खान नागिन-5 की नई शेप-शिफ्टिंग नागिन बन गई हैं। हिना खान की एंट्री भी नागिन-5 में धमाकेदार हुई। पहले ही एपिसोड में हिना खान का शिव मंदिर में तांडव देखने को मिला था। हिना खान ने बाकी सीजन की इच्छाधारी नागिन रहीं निया शर्मा, सुरभि ज्योति और अदा खान के साथ ग्रैंड एंट्री ली थी। 

बात अगर हिना खान के लुक की करें तो उन्होंने मरून कलर चूज किया है। मरून लेगिंग्स के साथ और गोल्डन ब्लाउज वाला खास आउटफिट हिना खान का नागिन-5 लुक बना है। हिना खान ने इस लुक को भारी झुमकों, मांगटीका, बाजूबंद, पायल और बाकी भारी गहनों के साथ पूरा किया है। हिना के लिए आउटफिट के मैचिंग की महरून सेंडिल भी तैयार की गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagini_official) on

ग्लैमरस है हिना खान का नागिन अवतार
हिना खान नागिन-5 में अपने इस इच्छाधारी अवतार में बेहद ग्लैमरस और आकर्षण दिख रही हैं। वास्तव में हिना एक नागिन के रूप में फैन्स को भी खूब पसंद आ रही हैं। वहीं अपकमिंग एपिसोड्स में भी हिना खान रेड और महरून कलर के ही आउटफिट्स में नजर आएंगे। उनके बाकी के ग्लैमरस लुक देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on

पर क्या हिना खान अपने लुक से एकता कपूर की पहली नागिन मौनी रॉय को टक्कर दे पा रही हैं? मौनी रॉय को नागिन से वो लोकप्रियता मिली थी जो कि आजतक किसी अभिनेत्री को नहीं मिली। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने नागिन (Naagin) सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में लीड रोल निभाया था। शिवान्या के किरदार में मौनी रॉय को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 


ऐसा था मौनी रॉय का लुक
मौनी रॉय के लुक की बात करें तो उन्होंने नागिन-1 और नागिन-2 में खूब एक्सप्लोर किया। इच्छाधारी नागिन बनते वक्त वो ब्लैक, वाइट और गोल्डन आउटफिट में दिखीं। इनके साथ मौनी ने हिना खान की तुलना में काफी कम ज्वैलरी कैरी की थी। मौनी रॉय सिर्फ हैवी मांगटीका और ईयरिंग्स में दिखीं। कभी-कभी उन्हें नोजपिन के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा गया। हालांकि ओवरऑल मौनी रॉय ने कम बोल्ड ड्रेसेस के साथ ही दर्शकों को खूब दीवाना बनाया था। साथ ही मौनी रॉय शो में सलवार सूट और ज्यादातर साड़ी वाले लुक भी खूब पसंद की गईं। 


मौनी रॉय के लिए टर्निंग प्वाइंट बना नागिन
नागिन ही वो शो था जो मौनी रॉय (Mouni Roy) के करियर में टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है। इस शो के बाद ही उनकी एंट्री बॉलीवुड में हुई और मौनी लगातार बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो नागिन (Naagin) की मदद से ही मौनी रॉय को ब्रह्मास्त्र जैसी सुपरहीरो सीरीज मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर