हिना खान ने फैन्स से की गिफ्ट्स ना भेजने की अपील, बोलीं- अगर मैंने आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ करें...

Hina Khan No gifts request to fans: एक्ट्रेस का कहना है कि उसके पास अब सभी गिफ्ट रखने के लिए कोई जगह नहीं बची है, इसलिए वह उन्हें गिफ्ट भेजने से रोकने का अनुरोध कर रही हैं...

TV Actress Hina Khan requests fans And Followers to not send her gifts Anymore watch Video
हिना खान। 
मुख्य बातें
  • हिना खान का कम वक्त में बड़ा फैन बेस बन चुका है।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री ने एक दशक से अधिक समय पूरा कर लिया है।
  • हिना अब इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं।

हिना खान की फैन फॉलोविंग से तो सभी वाकिफ हैं। टीवी अदाकारा हिना खान का कम वक्त में बड़ा फैन बेस बन चुका है। बहुत बड़े प्रशंसक हैं, ने अपने प्रशंसकों से एक विशेष अनुरोध किया है। अब अभिनेत्री हिना खान हाल ही में एक लाइव सेशन के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए खास अपील की। हिना खान ने अपने फैन्स ने उन्हें गिफ्ट भेजने से रोकने के लिए कहा है। हिना खान ने बताया कि अब उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को रखने के लिए जगह कम पड़ने लगी है। 

जी हां, ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री हिना खान ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के माध्यम से अपने प्रशंसकों से बात की। उन्होंने अपने प्रशंसकों को प्यार के लिए धन्यवाद दिया, जो फैन्स उन पर बरसाते हैं।हिना ने अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे उन्हें गिफ्ट्स भेजने के बजाय पोस्ट, मैसेज आदि के माध्यम से अपना प्यार दिखाएं।

एक्ट्रेस का कहना है कि उसके पास अब सभी गिफ्ट रखने के लिए कोई जगह नहीं बची है, इसलिए वह उन्हें गिफ्ट भेजने से रोकने का अनुरोध कर रही हैं। हिना खान ने अपनी अपील के लिए फैन्स माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर इस अनुरोध से किसी प्रशंसक को ठेस पहुंची है तो वो माफी मांगती हैं लेकिन उनके पास सच में जगह कम पड़ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@etimes_tv)

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान ने कहा कि वो गिफ्ट्स की हर डिटेल पर खास ध्यान देती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह हर गिफ्ट और वह सब कुछ पसंद करती है जो प्रशंसक उसके लिए करते हैं लेकिन वह अब उनसे कोई उपहार स्वीकार नहीं कर पाएगी। हिना ने कहा, 'मुझे आशा है कि आप समझ गए होंगे और मैं वास्तव में आपके सभी प्रयासों, आपके सभी प्यार की सराहना करती हूं। यह बहुत जबरदस्त है। मैं बहुत प्रभावित हूं, यह मेरे दिल के बहुत करीब है, आप जो कुछ भी भेजते हैं। हर छोटी-छोटी डिटेल मैं नोटिस करती हूं लेकिन अब मेरे पास जगह की कमी है। उम्मीद है आप समझ गए होंगे। अगर मैंने आपको, आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मुझे वास्तव में खेद है। मेरा वास्तव में यह मतलब नहीं है।'

बता दें, हिना खान ने छोटे परदे पर एक लंबा सफर तय किया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने एक दशक से अधिक समय पूरा कर लिया है। वह अब इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर