Hina Khan ने डिनर के बाद ली पर्सियन चाय की चुस्की, जानें क्या है इसकी खासियत

टीवी मसाला
Updated Oct 10, 2019 | 22:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिटनेस फ्रीक हिना खान ने शूटिंग के दौरान भी अपना वर्कआउट भी मिस नहीं किया। अपनी बिल्डिंग के बाहर हिना खान पहले रनिंग और फिर बाद में कुछ वर्कआउट स्टेप्स करती नजर आईं...

Hina khan Shooting in Abroad After Dinner She Enjoyed Persian Tea
हिना खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिना खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं।
  • हिना इसी सिलसिले में विदेश में शूटिंग कर रही हैं।
  • शूटिंग के बाद हिना डिनर करने पहुंचीं और यहां उन्होंने खास चाय की चुस्की ली।

हिना खान भले ही अभी छोटे परदे से दूर हैं लेकिन वो लगातार अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करती रहती हैं। वैसे हिना खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं इसी सिलसिले में वो विदेश में शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में हिना डिनर करने के बाद पर्सियन चाय की चुस्की लेती नजर आईं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस चाय की तस्वीरें शेयर कीं।
हिना खान अपने फ्रेंड्स के साथ पर्सियन चाय का मजा लेती दिखीं। सामने आई तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि पर्सियन चाय में ड्रायफ्रूट्स भी डाले जाते हैं। फोटोज में चाय के साथ अखरोट और बादाम भी प्लेट में रखे हुए हैं। वैसे हिना खान शूटिंग के दौरान जहां ठहरी हैं वहां उनका रूम काफी ऊंचाई पर है। ऐसे में हिना बालकनी में खड़े होकर मौसम का लुत्फ उठाती नजर आईं। हिना ने बालकनी में खड़े होकर कई वीडियोज भी रिकॉर्ड किए हैं।  


नहीं किया वर्कआउट मिस
फिटनेस फ्रीक हिना खान ने दौरान अपना वर्कआउट भी मिस नहीं किया। अपनी बिल्डिंग के बाहर हिना खान पहले रनिंग और फिर बाद में कुछ वर्कआउट स्टेप्स करती नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on


हिना खान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। इस शो ने उन्हें घर-घर में अक्षरा के नाम से लोकप्रिय बना दिया। इसके बाद वे बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। हिना आखिरी बार सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल में दिखीं थीं। नेगेटिव रोल में भी हिना का बहुत पसंद किया गया। हिना इन दिनों फिल्मों पर फोकस कर रही हैं। अपनी पहली फिल्म लाइन्स की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए उन्होंने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने यूरोप में ही अपनी अगली फिल्म विश लिस्ट की भी शूटिंग की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर