Country Of Blind: अंधी लड़की बन हिना खान ने थामा तीर-कमान, इंडो-हॉलीवुड फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने अब फिल्मों की तरफ रुख किया है। हाल ही में उनकी फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का फर्स्ट लुक सामने आया है।

Hina Khan film Country Of Blind first look
Hina Khan film Country Of Blind first look  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में आएंगी नजर
  • इस फिल्म में हिना अंधी लड़की का रोल निभाएंगीं
  • ये फिल्म पहले अमेरिका और फिर भारत में रिलीज होगी

एक्ट्रेस हिना खान ने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लंबे वक्त तक टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बाद हिना ने फिल्मों का रुख किया। उनकी पहली फिल्म लाइन्स की कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके कुछ पोस्टर्स भी सामने आए थे। अब हिना इंडो-हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं। उनकी नई फिल्म का फर्स्ट लुक वायरल हुआ। वे इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में काम कर रही हैं।

हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की कुछ फोटोज शेयर की है। एक फोटो में हिना कुछ सोचते हुए नजर आ रही हैं, वहीं बाकी फोटोज में वे तीर-कमान के साथ नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में हिना अंधी लड़की का किरदार निभा रही हैं। अब एक अंधी लड़की कैसे तीर-कमान चला सकती है, ये देखना काफी दिलचस्प होगा। इस रोल के लिए हिना खासतौर पर ब्लाइंड स्कूल वर्कशॉप में गई थीं। हिना ने इन फोटोज के साथ लिखा कि 'घोषा' से मिलिए, मेरा पहला इंडो-हॉलीवुड प्रोजेक्ट।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet “Gosha” My first Indo-Hollywood project, Directed by our very own and talented @rahatkazmi #CountryOfBlind

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

आपको बता दें कि ये फिल्म HG Wells की बुक द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड पर आधारित है। इसमें हिना का रोल काफी चैलेंजिग लग रहा है। इस फिल्म को हिंदी और इंग्लिश दोनों में शूट किया गया है। फिल्म को पहले अमेरिका में रिलीज किया जाएगा और उसके बाद ये भारत में रिलीज होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on

 

कंट्री ऑफ ब्लाइंड को राहत काजमी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा हिना बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वे फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगीं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...