Hina Khan: नहीं जा सकती दिवंगत पिता की याद, VIDEO में हिना खान ने दिखाया- हर रोज यहां होती है मुलाकात!

Hina Khan Father: हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिखा रही हैं कि कैसे वह अपने घर की बालकनी से अपने पिता को देखती हैं और उनसे मुलाकात करती हैं।

Hina Khan
हिना खान और एक्ट्रेस के पिता  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पिता की याद में हिना खान ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो।
  • गाने की धुन के साथ बालकनी में नजर आईं एक्ट्रेस।
  • इशारा करके दिखाई पिता की मौजूदगी वाली जगह।

हिना खान अपने पिता के निधन का शोक मना रही हैं और उन्हें हर समय याद करती हैं। पापा के जाने के बाद वह लगातार कई बार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। वह इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी इमोशनल और दिल को छू लेने वाला है।

इस वीडियो में हिना खान बता रही हैं कि कैसे वो अपने पापा से रोज मिलती हैं। उन्होंने अपने नए गाने 'पत्थर वर्गी' के साथ वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि यह उनका वर्जन है।

हिना को अपनी बालकनी से कुछ दूरी पर एक जगह की ओर इशारा करते हुए देखा जा सकता है और एक तीर के निशान के साथ भी वह जगह दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है कि यह कोई कब्रगाह जहां अभिनेत्री के पिता को दफनाया गया था और यह उनके घर की बालकनी से देखी जा सकती है।

हिना ने इसके साथ एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें लिखा है, 'मैं तेरे बिना तां यारा पत्थर वर्गी आ.. #पत्थरवर्गी का मेरा वर्जन। मैं बस कुछ और सोचने में असमर्थ हूं। आपको याद कर रहा हूं पिताजी। इस तरह उन्होंने हमारे करीब रहना चुना.. अपने परिवार को अकेला नहीं छोड़ा..हमारी बालकनी से उसे रोज़ देख सकती हूं.. मुझे पता है कि आप हमें देख रहे हैं.. आपका परिवार आपसे प्यार करता है.. #HisFamilyForever #DaddysStrongGirl.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना शोक में थी और फिर कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। काम फिर से शुरू करने के बाद, उसने अपने खोए हुए को बहुत महसूस किया और साझा किया कि कैसे उसके पिता उसके सबसे मजबूत चीयरलीडर थे और हमेशा उसे शूटिंग के लिए तैयार होने और अपनी तरफ पानी की बोतल रखने में मदद करते थे।

उन्होंने हाल ही में अपने पिता की टी-शर्ट पहनकर फैन्स से भी बातचीत की। अभिनेत्री ने पिछले महीने 20 अप्रैल को अपने पिता को खो दिया था, जब वह एक शूटिंग के लिए बाहर थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर