Naagin 5: सेक्सी एंड हॉट नागिन चाहती हैं एकता कपूर, हिना खान ने बताई नागिन-5 साइन करने के पीछे की वजह

Hina Khan, Ekta Kapoor Naagin 5: अभिनेत्री हिना खान ने खुलासा किया है कि वो एकता कपूर का सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन-5 करने के लिए क्यों राजी हुईं?

Hina Khan why Sign Ekta Kapoor Naagin 5 supernatural show
हिना खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हिना खान के टीवी शो नागिन-5 को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • हिना खान, एकता कपूर के शो में नागवंश में सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन बनी हैं।
  • अब हिना ने बताया कि आखिर वो क्यों सुपरनैचुरल शो नागिन-5 करने के लिए राजी हुईं?

हिना खान नागिन 5 में सबसे शक्तिशाली नागिन के रूप में दिखाई दे रही हैं। हिना खान, एकता कपूर के शो में नागवंश में सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन बनी हैं। साथ ही मोहित मल्होत्रा उनके लवर ह्रदय नाग और धीरज धूपर विलेन पक्षी चील के रूप में दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री हिना खान ने खुलासा किया है कि वो एकता कपूर का सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन-5 करने के लिए क्यों राजी हुईं?

अभिनेत्री हिना खान ने बताया, 'मुझे लगा कि यह बिल्कुल सही समय है क्योंकि अगले दो महीनों तक किसी फिल्म या डिजिटल शो की शूटिंग शुरू होती नहीं दिख रही है। इसलिए मुझे लगा ये मेरे लिए एकदम सही मौका है। साथ ही नागिन एकदम टिपिकल डेली सोप या फैमिली ड्रामा नहीं है। यह एक भारतीय लोककथा है जिसे बहुत अच्छे तरीके से प्रस्तुत किया गया है और ये सीजनल है। मैंने सोचा कि चलो समय का सदुपयोग करें।'

नागिन से होती है एकता कपूर की ये उम्मीद
एकता कपूर की प्रतिक्रिया को लेकर भी हिना खान ने बात की। हिना खान ने बताया, 'एकता कपूर ने हमेशा मुझे यह कहा है कि वह बहुत खुश हैं कि मैं नागिन 5 का हिस्सा हूं। मैंने उनके साथ अपने लुक की एक तस्वीरें शेयर कीं और उन्होंने प्रतिक्रिया दी। वह बहुत खुश थीं। एकता अपनी नागिनों को लेकर काफी निश्चित हैं। वो चाहती हैं कि उनकी नागिन बहुत सेक्सी और हॉट दिखें।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@voot) on

अपने आउटफिट्स पर खासा ध्यान देती हैं हिना खान
नागिन 5 के बारे में हिना खान ने बताया कि मुझे लगता है कि दबाव आपके कंधों पर आता है। भले ही आप एक नया शो कर रहे हों या फिर फ्रैंचाइजी ही...। जब आप एक नया शो करते हैं, तो आपके पास बहुत दबाव होता है कि लोग कहानी, किरदारों को पसंद करें। हालांकि इसकी मुझे आदत हो गई है। मैं वास्तव में दबाव पर ज्यादा ध्यान नहीं देता हूं, मैं अपने काम, परफॉर्मेंस, आउटफिट और ज्वैलरी पर ध्यान केंद्रित करती हूं। इस बार भी हमने आउटफिट और ज्वैलरी में बहुत काम किया है। पहनावा पिछले वाली नागिनों से बहुत अलग है। हमने अपना काम किया है, उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर