Indian Idol 11: हिमेश रेशमिया ने किया अनु मलिक को रिप्लेस, नेहा कक्कड़ संग बनेगे शो के जज

टीवी मसाला
Updated Dec 03, 2019 | 17:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Himesh Reshammiya replaces Anu Malik: अनु मलिक ने हाल ही में इंडियन आइडल 11 छोड़ दिया, हालांकि उन्होंने कहा था कि वो शो से केवल तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं। अब शो में उनकी जगह हिमेश रेशमिया ने ले ली है।

Anu Malik and Himesh Reshammiya
Anu Malik and Himesh Reshammiya 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 11 में अनु मलिक की जगह सिंगर हिमेश रेशमिया ने ले ली है
  • अनु मलिक ने कुछ समय पहले शो छोड़ा था और कहा था कि वो तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं
  • अनु ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते शो छोड़ा है

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर पिछले साल सिंगर सोना महापात्रा सहित कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे जिसके बाद से लगातार वो चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में वो सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में जज के तौर पर नजर आए जिसे लेकर सोना महापात्रा ने उन्हें इस शो में लेने के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी।

अपने खिलाफ इस तरह के आरोप लगने के बाद अनु मलिक ने शो छोड़ दिया था। अब खबरें हैं कि सिंगर हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल में उनकी जगह ले ली है, हालांकि शो छोड़ने के बाद अनु मलिक ने कहा था कि वो शो छोड़ नहीं रहे हैं केवल तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं और जल्द ही शो में वापसी करेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

शो के बीच में अपनी इस तरह से एंट्री पर हिमेश ने कहा कि मैं शो को देख रहा था। मुझे इसे बीच में जॉइन करने पर कोई परेशानी नहीं हैं। मैं हर कंटेस्टेंट के टैलेंट और आवाज के टेक्सचर को जानता हूं। मैं इसके कंटेस्टेंट्स को पूरे प्यार से गाइड करूंगी और सही सलाह दूंगा। वहीं हिमेश से पूछा गया कि क्या वो शो में केवल तीन हफ्ते के लिए नजर आएंगे, इस पर उन्होंने कहा कि मैं अपनी डेट्य एडजस्ट कर रहा हूं और शायद शो के खत्म होने तक मैं इससे जुड़ा रहूंगा। बता दें कि इंडियन आइडल 11 को नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी जज कर रहे हैं।

मालूम हो कि साल 2018 में सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। सोना के बाद नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर ऐसे आरोप लगाए जिसके चलते अनु मलिक को इंडियन आइडल 10 छोड़ना पड़ा था। अब इंडियन आइडल 11 में भी अनु मलिक के जज के तौर पर नजर आने से सोना काफी नाराज थीं और अब उन्होंने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को ओपन लेटर लिखा था और इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic) on

 

अनु मलिक ने सोशल मीडिया पर दी थी ये सफाई

खुद पर इस तरह के आरोप लगने के बाद अनु मलिक ने सोशल मीडिया पर सफाई दी थी। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि उनपर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह निराधार हैं। उन्होंने कहा था कि इससे उनका करियर तो खत्म हुआ ही है साथ ही उनके परिवार पर भी इसका असर पड़ा है। अनु ने कहा था, 'मैं दो लड़कियों का पिता हूं और मुझपर इस तरह के आरोप लगाना बबहुत खराब है। पहले ऐसे आरोप क्यों नहीं लगे? ऐसे आरोप तभी लगते हैं जब मैं टीवी पर आता हूं। दो बेटियों का पिता होने के नाते, जो आरोप मुझ पर लगाए जा रहे हैं उन्हें करने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता।' उन्होंने कहा था कि मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर