Anu Malik quits Indian Idol: अनु मलिक ने छोड़ा इंडियन आइडल 11, यौन शोषण के आरोपों के बाद उठाया ये कदम

Anu Malik Steps Down as Judge: सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में जज के तौर पर नजर आ रहे अनु मलिक ने अब शो छोड़ दिया है। शो में अब उनका रिप्लेसमेंट ढूंढा जा रहा है।

Anu Malik
Anu Malik 
मुख्य बातें
  • इंडियन आइडल 11 को जज कर रहे अनु मलिक ने शो छोड़ दिया है
  • अनु मलिक ने यह शो यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद छोड़ा
  • यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते अनु मलिक ने इंडियन आइडल 10 भी छोड़ा था

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पिछले कुछ समय से विवादों में हैं जिसके चलते वो सिंगिग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' से बाहर हो गए हैं। यह कदम उन्होंने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उठाया है। 

जानकारी के मुताबिक अनु मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों के नाराजगी जाहिर करने के चलते अनु मलिक ने यह कदम उठाया। जानकारी के मुताबिक अनु मलिक इन आरोपों के काफी परेशान थे और हाल ही में उन्होंने मेकर्स से मुलाकात की और जज के तौर पर शो छोड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की। अब चैनल उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहा है। बता दें कि इन आरोपों के चलते अनु मलिक को इंडियन आइडल 10 भी छोड़ना पड़ा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic) on

 

हालांकि इस वीकेंड की शूटिंग कर ली गई हैं और इस वीकेंड वो शो में नजर आएंगे लेकिन इसके बाद वो शो में नहीं दिखाई देंगे। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सफाई दी थी। उन्होंने लिखा था कि मुझपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह निराधार हैं। इससे ना केवल मेरी इमेज खराब हुई है बल्कि इसने मेरे परिवार को भी प्रभावित किया है। इसने मेरा करियर खत्म कर दिया है। मैं दो लड़कियों का पिता हूं और ऐसे आरोप लगना बेहद खराब है। इसके साथ ही अनु मलिक ने लिखा कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा गया। 

 

 

मालूम हो कि साल 2018 में पहली बार सिंगर सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब एक बार फिर उन्होंने अनु के खिलाफ महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को ओपन लेटर लिखा और इस मामले में उनसे दखल देने की अपील की। उन्होंने इसे ट्विटर पर शेयर किया, इसके साथ ही उन्होंने स्मृति का वो बयान भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार ने यौन अपराधियों का डेटाबेस बनाना शुरू कर दिया है। इसे शेयर कर सोना ने लिखा कि भारत के लोगों के हित के लिए आपके काम की मैं सराहना करती हूं और मैं आपसे इसे पढ़ने की विनती करती हूं। कई और महिलाएं भी मुझे इस आदमी के बारे में निजी रूप से लिख रहीं हैं। 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर