ड्रग केस में ट्रोलर्स के निशाने पर आए भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया, ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हर्ष ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

Haarsh Limbachiyaa with wife Bharti Singh
Haarsh Limbachiyaa with wife Bharti Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हर्ष लिम्बाचिया ने पत्नी भारती सिंह संग सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें।
  • ड्रग केस को लेकर ट्रोलर्स ने हर्ष को किया ट्रोल।
  • हर्ष ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब।

कॉमेडियन भारती सिंह के पति व राइटर हर्ष लिम्बाचिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। कई ट्रोलर्स ने हर्ष की तस्वीरों पर ड्रग्स मामले से जुड़े कमेंट किए, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया।

दरअसल हर्ष ने इंस्टाग्राम पर भारती संग तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में दोनों एक- दूसरे को प्यार से निहारत नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को पोस्ट कर हर्ष ने लिखा, 'जब हम साथ हैं तब कुछ और मायने नहीं रखता'। हर्ष ने जैसे ही तस्वीरें शेयर की उनके फैंस और सेलेब्स ने इसपर कमेंट कर तारीफ करनी शुरू कर दी। तो वहीं कुछ लोगों ने फोटोज पर कमेंट कर ट्रोल किया, जिसका हर्ष ने करारा जवाब दिया। 

हर्ष ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

फोटोज पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'नल्ले ड्रग्स लेता है।' इसके जवाब में हर्ष ने लिखा, 'और कुछ नल्ले कमेंट्स।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'गंजेड़ियों तुम्हें तो अनफॉलो ही कर रहे हम।' इसपर रिप्लाई करते हुए हर्ष ने लिखा, 'और हम तुम्हें ब्लॉक'। तो वहीं एक यूजर ने पूछा कि कौन सा माल फूंकते हो? जिसपर हर्ष ने कहा, 'जो तू अफोर्ड नहीं कर सकता वो वाला।'

भारती के घर मिला था ड्रग्स

मालूम हो कि हाल ही में भारती और हर्ष के घर से छापेमारी में थोड़ी मात्रा में गांजा मिला था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी। इसके बाद से यह खबरें हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' से उनकी छुट्टी हो सकती है। मेकर्स शो की इमेज खराब नहीं करना चाहते। हालांकि इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर