'रसोड़े में कौन था' वायरल वीडियो 'गोपी बहू' को भी पसंद आया, जिया मानेक ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Gia Manek on Rasode Me Kaun Tha video: गोपी बहू उर्फ जिया मानेक को 'रसोड़े में कौन था' वायरल वीडियो बेहद पसंद आया है। उन्होंने 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का रोल निभाया था।

Gia Manek
जिया मानेक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'साथ निभाना साथिया' का एक म्यूजिक वीडियो वायरल हो रहा है
  • इस म्यूजिक वीडियो को डायलॉग्स के जरिए बनाया गया है
  • वीडियो में कोकिलाबेन अपनी बहुओं को डांटती दिख रही हैं

'साथ निभाना साथिया' शो से जुड़ा एक फनी वीड‍ियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे लेकर तमाम फनी मीम शेयर किए जा रहे हैं और लोग एक-दूसरे से मजाकिया अंदाज में पूछ रहे हैं कि रसोड़े में कौन था? वीडियो में शो की किरदार कोकिलाबेन (रूपल पटेल) अपनी बहू गोप (जिया मानेक) और राशि को डांटती हुई नजर आती हैं। इस डांट के दौरान कोकिलाबेन अपनी बहू से जो डायलॉग्स बोलती हैं, उसी से यह मैशअप सॉन्ग वीडियो बनाया गया है। अब इस वायरल वीडियो पर शो में गोपी बहू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक ने रिएक्ट किया है। उन्हें यह वीडियो बेहद पसंद आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek) on

स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत में जिया मानेक ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब मैंने पहली बार वीडियो देखा तो मैं आश्चर्यचकित रह गई। मैं सोचना लगी कि ऐसे सीन के साथ कुछ इस तरह का भी हो सकता है। साथ ही इतना वायरल भी हो सकता है। लेकिन मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि मुझे इस तरह के लोकप्रिय शो का हिस्सा बनने का मौका मिला और मैंने एक आइकॉनिक निभाया। 9-10 साल के बाद भी शो के सीन वायरल हो रहे हैं और यह मेरे लिए एक फख्र की  बात है। मैं इस वीडियो का भरपूर आनंद ले रही हूं।

जिया मानेक के अलावा हाल ही में रूपल पटेल ने भी वायरल वीडियो पर प्रतिक्रया दी थी। रूपल ने कहा कि मैं खुशी से दंग रह गई थी और हैरान भी। मैंने कभी सोच भी नहीं सकती थी कि मेरे डायलॉग रैप सॉन्ग में तब्दील हो सकते हैं। मुझे बहुत सारे प्रशंसनीय मैसेज मिल रहे हैं। फैन, दोस्त और परिवार के सदस्य मुझे फोन कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं। यहां तक कि स्मृति ईरानी ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस म्यूजिक वीडियो को शेयर किया था। मैं अब और क्या कह सकती हूं? मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं ईश्वर की आभारी हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर