Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein हाई वोल्टेज ड्रामा, Pakhi का नया गेम प्लान, खत्म हो जाएगी Sai-Virat की लव स्टोरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Update: अब नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है। आने वाले एपिसोड्स में खूब हंगामा होने वाला है..

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein TV Show Virat And Sai Love Story Will End Major Twist
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में अब खूब हंगामा होने वाला है।
  • सीरियल की कहानी में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है।
  • पाखी, विराट के सामने अपना रोना रोएगी और वादा याद दिलवाएगी।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में खूब हंगामा होने वाला है। सई की एंट्री जबसे चौहान हाउस में हुई है, वो पाखी और भवानी की नजरों में गड़ रही है। सई और विराट के बीच की दूरियां धीरे-धीरे मिट रही हैं लेकिन पाखी तिल-तिलकर मर रही है। अब नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है।

पाखी ने बनाया सई को चौहान हाउस से बाहर निकाल फेंकने का प्लान
गुम है किसी के प्यार में अब पाखी को लगेगा कि सब कुछ हाथ से निकलता ही जा रहा है तो वो खूब ड्रामा करने वाी है। पाखी ना सिर्फ विराट के सामने अपना रोना रोएगी और वादा याद दिलवाएगी। पाखी, विराट को एक-एक बात याद दिलाएगी और उसे नजरों में गिराने की कोशिश करेगी। इतना ही नहीं पाखी ने भवानी के साथ हाथ मिलाकर सई को चौहान हाउस से बाहर निकाल फेंकने का जबरदस्त प्लान बनाया है।

देवयानी को किया भवानी ने स्वीकार
इधर पुलकित के साथ शादी के बाद भवानी द्वारा देवयानी को स्वीकार कर दिया था। लेकिन सई के प्रयास आखिरकार रंग लाए हैं। गुम है किसी के प्यार में अब भवानी, देवयानी के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा कि वह उसे गले लगाना चाहती है। तभी देवयानी दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है। भवानी द्वारा देवयानी को स्वीकार करने से बहुतों को खुशी होती है लेकिन कुछ इस बात से चकित हो जाते हैं। हालांकि भवानी ने पुलकित को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। जैसे ही वह उसकी ओर एक कदम बढ़ाता है, वह कहती है कि भले ही उसने देवयानी को स्वीकार कर लिया हो, लेकिन वह उसे स्वीकार नहीं कर पाएगी। वह समझता है और पीछे हट जाता है। लेकिन भवानी और बाकी सभी के सामने अपने दिल की बात कहने की बात करता है।

सई फिर हो जाएगी विराट से दूर
पाखी और विराट के बीच हो रहीं इन बातों को सई सुन लेगी। सई को एहसास होगा कि उसकी वजह से पाखी और विराट की दोस्ती टूट रही है। ऐसे में सई चौहान हाउस को छोड़ने का फैसला ले लेगी। दूसरी ओर विराट ने भी कसम खा ली है कि वो अब किसी भी हाल में सई का साथ नहीं छोड़ेगा। अब विराट, सई को समझाने की पूरी कोशिश करेगा। लेकिन सई उसकी एक नहीं सुनेगी। अब देखना होगा कि विराट और सई एक हो पाएंगे या नहीं? या फिर बाजी पाखी ही जीतेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर