Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein की रोकनी पड़ी शूटिंग, होली सीक्वेंस पूरा ना हो पाने की विराट नील भट्ट हैं वजह

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Shooting hold: अब गुम है किसी के प्यार में के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सीरियल में लीड रोल निभा रहे अभिनेता नील भट्ट बीमार पड़ गए हैं...

TV Actor Neil Bhatt Coronavirus Positive Makers Hold Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Holi Sequence
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • शो ने इस हफ्ते टीआरपी टॉप-5 में भी दूसरी पॉजीशन हासिल कर ली हैं।
  • अभिनेता नील भट्ट से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है।

गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल टीआरपी में बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है। दर्शकों से शो को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने टीआरपी टॉप-5 में भी दूसरी पॉजीशन हासिल कर ली हैं। अब गुम है किसी के प्यार में के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सीरियल में लीड रोल निभा रहे अभिनेता नील भट्ट को कोरोना हो गया है।

जी हां गुम है किसी के प्यार में के एसीपी विराट उर्फ नील भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गुरुवार को उन्होंने टेस्ट कराया था जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया है। इस बारे में बात करते हुए नील के शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने बताया कि- हां, यह सच है। 

'कल से नील को हल्के लक्षण थे जब हम शो में होली के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, जैसे ही नील भट्ट ने हमें बताया, हमने तुरंत शूटिंग रोक दी और उनका टेस्ट कराया। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल एक्टर मेडिकल निगरानी में और होम क्वारंटाइन हैं। हम पूरी टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी पहली प्राथमिकता है।'

नील भट्ट की वजह से अटका होली सीक्वेंस
मेकर्स ने बताया कि भले ही हमारे पास पहले से कुछ एपिसोड सूट हैं। लेकिन वो लीड स्टार नील की अनुपस्थिति को संभालने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। अब सभी कलाकारों के टेस्ट के बाद ही जल्द फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। हम शो के लिए एक ट्रैक पर काम कर रहे हैं। होली के सीक्वेंस को फिलहाल रोकना पड़ा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर