Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: नागपुर से गढ़चिरौली चली गई सई, चव्‍हाण परिवार में वापस कैसे लाएगा विराट

‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में पति आईपीएस विराट द्वारा सईं को घर से बाहर निकालने के बाद कहानी ट्विस्ट लेती नजर आ रही है। अब देखना यह होगा कि क्या विराट सईं को घर वापस ला पाएगा?

Virat and Sai
Virat and Sai 

मुख्य बातें

  • देवयानी और पुलकित देशपांडे की शादी कराकर सईं ने लिया शादीशुदा जिंदगी पर जोखिम।
  • विराट को हुआ अपनी गलती का एहसास, क्या सईं को घर वापस लाने में होंगे कामयाब?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update: पिछले कुछ समय से टीआरपी को लेकर स्टार प्लस टीवी जगत में अपना परचम लहराने में कामयाब रहा है। टीआरपी में स्टार प्लस ने सभी टीवी सोज को पीछे छोड़ दिया है। इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल गुम है किसी के प्यार में भी खासा चर्चा में है। यह छोटे पर्दे के पसंदीदा शोज में से एक बना हुआ है, टीआरपी में यह टॉप 5 में अपनी दावेदारी बनाए हुए है। सीरियल की कहानी लव ट्रायंगल पर आधारित है। शो में सई को घर से बाहर निकालने के बाद कहानी ट्विस्ट लेती नजर आ रही है।

आपने पिछले एपिसोड में देखा कि चव्हाण परिवार की बेटी देवयानी और पुलकित देशपांडे की शादी कराकर लीड कैरेक्टर और घर की बहू सई जोशी ने एक नया जोखिम मोल ले लिया है। जबकि चव्हाण परिवार और पति आईपीएस देवयानी की शादी पुलकित देशपांडे से नहीं करवाना चाहता था। चव्हाण परिवार के मुखिया भवानी, निनाद और ओमी काका यानि ओमकार ने पुलकित पर कई घिनौने आरोप लगाए थे। चव्हाण परिवार ने सईं और पुलकित को अलग करने के लिए अथक प्रयास किया था। इन सबके बावजूद भी सई जोशी ने देवयानी की शादी पुलकित से करवा दी, जिससे विराट काफी गुस्से में है और उसने सई जोशी यानि अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया है। 

हालांकि सई ने विराट को उसके परिवार के सदस्यों का असली चेहरा दिखाने की कोशिश की थी, लेकिन इन सबके बावजूद भी विराट ने उस पर यकीन नहीं किया और उसे घर से निकल जाने को कहा। आईपीएस विराट परिवार के सदस्यों द्वारा पुलकित पर घिनौने आरोप लगाने पर खुद को कोसते हैं और जब उन्हें पता चलता है कि ओमी काका भी इसमें शामिल हैं तो वह इससे काफी आहत होते हैं। विराट सई को घर से बाहर निकालने और सईं को ना मानने पर खुद को कोसते हैं।

क्या विराट सई को घर वापस ला पाएंगे?

वहीं अगले एपिसोड में आप देखेंगे सई अपने गृह नगर गढ़चिरौली वापस लौट आई है। गांव वाले और परिवार के सदस्य सभी सई के साथ हैं और यह देखकर काफी हैरान हैं कि उसे उसके पति ने कैसे छोड़ दिया। वहीं सई के चाचा विराट को फोन करने की कोशिश करेंगे लेकिन वह मना कर देगी। सई अब विराट के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहती है, वह विराट से काफी आहत हुई है।अब देखना यह होगा कि क्या विराट सईं को घर वापस ला पाएंगे? क्या सईं विराट को माफ करेंगी? इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए हमारे लेख से लगातार जुड़े रहें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर