Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: बीवी को मनाने गढ़चिरौली पहुंचा विराट, सई बोली- नहीं भूली हूं बेइज्‍जती

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 22 April 2021: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में आईपीएस विराट अपनी नाराज बीवी सई को मनाने के लिए उसके गांव गढ़चिरौली पहुंचा है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 22 April 2021
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 22 April 2021 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 22 April 2021: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में आईपीएस विराट अपनी नाराज बीवी सई को मनाने के लिए उसके गांव गढ़चिरौली पहुंचा है। गढ़चिरौली जाने से पहले उसने चव्‍हाण परिवार की मुखिया भवानी, अपने पिता निनाद और चाचा ओमी को साफ शब्‍दों में कहा कि वह उन्‍हें तक माफ करेगा जब वह पुलकित और देवयानी को कभी परेशान नहीं करने का वादा करेंगे। साथ ही उसने घरवालों से यह वादा भी लिया कि परिवार पुलकित को हमेशा दामाद वाला सम्‍मान देगा। 

जब विराट गढ़चिरौली जाने के लिए कहता है कि पत्रलेखा उसे रोकने के लिए इमोशनल कार्ड खेलती है और परिवार की हुई बेइज्‍जती का हवाला देती है। विराट चव्‍हाण पत्रलेखा की बातों को काट देता है और कहता है कि उसने सई के साथ बहुत बुरा किया जिसकी वजह से वह उससे माफी मांगेगा और मनाकर घर वापस लाएगा। 

इसके बाद वह अगले दिन गढ़चिरौली पहुंचता है। उससे पहले दिखाया जाता है कि सई विराट के साथ बिताए पलों को याद करती है और ऊषा मौसी से कहती है कि वह कभी विराट के घर वापस नहीं जाएगी। विराट जब गढ़चिरौली में पहुंचता है तो सब खुश हो जाते हैं लेकिन सई गुस्‍से में नजर आती है। सई विराट से पूछती है कि आप यहां क्‍यों आए हैं।

क्‍या सई जाएगी विराट के साथ 

आगामी एपिसोड में विराट सई से हाथ जोड़कर अपने किए के लिए माफी मांगेगा और साथ चलने के लिए कहेगा। लेकिन सई विराट को याद दिलाएगी कि किस तरह उसने और उसके परिवार ने सई की बेइज्‍जती की है। हालांकि दर्शक ये चाहते हैं कि सई और विराट फ‍िर से एक हो जाएं। देखना ये होगा कि क्‍या विराट सई को मनाने में कामयाब होगा या सई अपनी जिद पर अड़ी रहेगी। 

क्‍या परिवार रचेगा नई साजिश

इधर, चव्‍हाण परिवार ना तो सई को विराट से दूर कर पाया और ना ही देवयानी की शादी रुकवा पाया। अब ऐसे में भवानी, निनाद और ओमी के साथ मिलकर कोई नई साजिश जरूर रचेगी। उधर, पत्रलेखा के भी सारे दांव फेल हो गए। उसने विराट और सई के बीच दूरियां लाने के लिए क्‍या नहीं किया, लेकिन वह नाकामयाब रही। ऐसे में वो भी अब कोई नई चाल जरूर चलेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर