Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: अश्विनी ने पकड़ ली पाखी की चोरी, क्‍या होगा जब सम्राट आएगा वापस?

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin new Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी इन दिनों काफी नाजुक मोड़ पर है। कहानी में किरदार अजीब तरह के द्वंद में फंसे नजर आ रहे हैं।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी इन दिनों काफी नाजुक मोड़ पर है।
  • कहानी में किरदार अजीब तरह के द्वंद में फंसे नजर आ रहे हैं।
  • विराट अपने दिल की बात सई से कहना चाहता है, वहीं सम्राट की हो रही वापसी।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin new Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी इन दिनों काफी नाजुक मोड़ पर है। इस सीरियल की कहानी में किरदार अजीब तरह के द्वंद में फंसे नजर आ रहे हैं। एक तरफ विराट (Neil Bhatt) अपनी पत्‍नी सई (Ayesha Singh) से दिल की बात कहना चाहता है। उसने सई से प्‍यार का इजहार करने के ल‍िए सरप्राइज प्‍लान किया। वह उसे महाबलेश्‍वर ले गया और स्‍पेशल अरेंजमेंट किया। व‍िराट के इस सरप्राइज को देखकर खुश होने की बजाय सई नाराज हो गई। 

सई ने विराट से कह दिया कि उनकी शादी समझौते की शादी है और ऐसी शादी की सालगिरह नहीं मनाई जाती हैं। विराट को बिलकुल उम्‍मीद नहीं थी कि सई ऐसा करेगी। दूसरी तरफ चव्‍हाण निवास में पत्रलेखा विरह की अग्नि में जल रही है। सई और विराट साथ घूमने गए हैं इस बात ने उसे परेशान करके रख दिया है क्‍योंकि अपने देवर विराट से कभी वह प्‍यार किया करती थी। अब वह विराट को किसी के करीब नहीं देख पाती है। पाखी की तबियत खराब हो गई है। सभी घरवाले उसकी परेशानी की वजह पूछ रहे हैं लेकिन वह कुछ नहीं बता रही। 

इसी बीच विराट की मां यानि अश्विनी उसकी चोरी पकड़ लेती है। अश्विनी पाखी से पूछती है कि कहीं उसकी तबियत खराब होने की वजह विराट और सई का साथ छुट्टी पर जाना तो नहीं? इसके बाद तो पाखी की शक्‍ल देखने वाली हो जाती है। वहीं एक नई कहानी का जन्‍म इस सीरियल में हो रही है। शादी के अगले ही दिन पाखी और विराट का सच जानकर घर से चले जाने वाला सम्राट वापस लौट रहा है। 

विराट और सई महाबलेश्‍वर गए हैं और सम्राट यहां एक अनाथ आश्रम में बच्‍चों की देखभाल करता है। एक बच्‍चे का एक्‍सीडेंट हो जाता है और सई उसे अस्‍पताल लेकर जाती है। इसी अस्‍पताल में सई की सम्राट से मुलाकात होगी। सई विराट को बताएगी कि उसका जीवा सम्राट मिल गया है। अब देखना ये होगा कि क्‍या सई और विराट सम्राट को घर ले जाने में कामयाब होंगे? अगर होंगे तो विराट और पाखी के र‍िश्‍ते का सच जानने के बाद वह कैसे रिएक्‍ट करेगा?  और जब पाखी सम्राट की वापसी देखेगी तो क्‍या करेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर