Rekha के बाद Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में होने वाली है इस दिग्‍गज एक्‍टर की एंट्री? नया मोड़ लेगी कहानी

Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin New Entry: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। इस सीरियल में अदाकारा रेखा के बाद एक और दिग्‍गज सितारे की झलक दिखाई देने वाली है।

Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin
Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है।
  • इस सीरियल में हाल ही में दिखाई गई अदाकारा रेखा की झलक।
  • अब कपूर खानदान के सितारे को छोटे पर्दे पर ला रहे मेकर्स।

Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin New Entry: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। इस सीरियल में अदाकारा रेखा के बाद एक और दिग्‍गज सितारे की झलक दिखाई देने वाली है। हाल ही में सीरियल के लीड किरदार विराट चव्‍हाण और सई जोशी के बीच पनपते प्‍यार को बयां करने के लिए रेखा को दिखाया गया था और अब एक नए सीक्‍वेंस के लिए कपूर खानदान के एक सितारे को लाया जा रहा है। 

बता दें कि सीरियल की कहानी इस समय काफी नाजुक मोड पर चल रही है। एक तरफ विराट अपनी पत्‍नी सई को महाबलेश्‍वर लेकर गया है। वह सई को एन‍िवर्सिरी सरप्राइज देना चाहता है, वहीं दूसरी तरफ यहां उसका सामने अपने भाई सम्राट से होगा जो शादी के अगले द‍िन ही गायब हो गया था। सम्राट को पता है कि उसकी पत्‍नी विराट से प्‍यार करती है। वहीं दूसरी तरफ पाखी यानि सम्राट की पत्‍नी ये मान चुकी है अब वो कभी वापस नहीं आएगा। अब देखना ये होगा कि उलझती हुई इतनी चीजों को मेकर्स कैसे सुलझाएंगे। 

वहीं स्‍पॉटबॉय की एक र‍िपोर्ट का दावा है कि रेखा की एंट्री के बाद इस सीरियल में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) की एंट्री होने जा रही है। बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्‍द ही रणधीर कपूर के साथ प्रोमो जारी करने वाले हैं। रेखा और रणधीर कपूर की एंट्री के बाद शो में मेकर्स एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं।

गुम है किसी के प्‍यार में के मेकर्स के लिए यह खबर किसी उत्‍साह से कम नहीं है। छोटे पर्दे पर रणधीर कपूर की झलक देखना वाकई द‍िलचस्‍प होने वाला है। बता दें कि यह सीरियल इन दिनों टीआरपी के चार्ट में दूसरे नंबर पर है। लगातार कई सप्‍ताह से इस सीरियल की बादशाहत टीआरपी चार्ट में कायम है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के लीड रोल वाले इस सीरियल ने कम समय में दर्शकों के द‍िलों में जगह बनाई और दिनोंदिन लोकप्रिय होता जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर