पाखी का रिवेंज ड्रामा तो सम्राट बना मोहरा, विराट-सई की नई शुरुआत, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin बड़े ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Serial Big Twist: गुम है किसी के प्यार में सीरियल में आने वाला एपिसोड दिलचस्प ड्रामे के लिए तैयार है। एक नजर शो में आने वाले मजेदार ट्विस्ट पर...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Serial| GHKKPM Pakhi Master plan to use Samrat| Virat Sai new beginning Star plus GHKKPM| गुम है किसी के प्यार में बड़े 4 ट्विस्ट, पाखी का रिवेंज ड्रामा
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • विराट के लिए पाखी का छिपा हुआ एजेंडा 
  • सम्राट का इस्तेमाल कर उसे धोखा देगी पाखी
  • एक नजर शो में आने वाले मजेदार ट्विस्ट पर

गुम है किसी के प्यार में एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। आने वाला एपिसोड दिलचस्प ड्रामे के लिए तैयार है। चव्हाण हाउस में दोनों बेटे विराट और सम्राट लगातार अपनी पर्सनल लाइफ की परेशानियों से उभरने की कोशिश कर रहे है। दोनों चाहते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए और परिवार में किसी को भी उनकी वजह से तकलीफ ना हो। लेकिन पाखी जब तक इस घर में है ऐसा भला कैसे संभव है। अब पाखी फिर से अपनी नई चाल को अंजाम देने वाली है हालांकि विराट और सई भी नजदीक आने वाले हैं। आखिर गुम है किसी के प्यार में कैसे होगा ये सब, एक नजर डालते हैं शो में आने वाले मजेदार ट्विस्ट पर...

विराट के लिए पाखी का छिपा हुआ एजेंडा 
स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में विराट और सई को नई परेशानियों का सामना करते हुए देखा जाएगा। क्योंकि विराट ने पाखी से सई के लिए अपने प्यार का इजहार किया था इसीलिए वो पाखी के निशाने पर आ चुका है। पाखी वाप, सम्राट के पास आ गई है लेकिन ऐसा करने के पीछे पाखी का एक छिपा हुआ एजेंडा है और यह विराट को जलन महसूस कराना है। जी हां, सभी योजनाएं विफल होने के बाद पाखी ने सम्राट को पति के रूप में स्वीकार करते हुए अपनी अंतिम मास्टर प्लान बनाया है। पाखी अपने और सम्राट की नई शुरुआत के लिए चव्हाण हाउस में पूजा रखती है। यह विराट को थोड़ा परेशान करता है जिसमें पाखी का इनडायरेक्ट अटैक सफल हो रहा है। पाखी, सम्राट के करीब आकर विराट के इनसिक्योर और जलन पक्ष को ट्रिगर करना चाहती है। क्या उसकी गंदी योजना सफल होगी या विराट का सई के लिए प्यार और मजबूत रहेगा?

सम्राट का इस्तेमाल कर उसे धोखा देगी पाखी
जैसा कि गुम है किसी के प्यार में की कहानी में पहले देखा गया था कि पाखी ने सम्राट से कहा था कि वह विराट को कभी नहीं भूल सकती और हमेशा उससे प्यार करेगी। जब विराट ने पाखी छोड़ दिया हैं तो वो सम्राट के पास वापस आ गई। पाखी अब सम्राट के साथ नया खेल खेलने का सोच रही है जहां उसने सम्राट को धोखा देने और उसका इस्तेमाल करने का फैसला किया है। फिर से पाखी ने विराट को जीवन में वापस लाने के लिए गलत रास्ता अपनाया। बेचारा सम्राट एकबार फिर से पाखी के प्रेमजाल में फंस गया है। सम्राट को भी पाखी पर दया आ गई है और उसने भी उसे वापस स्वीकार कर लिया है। लेकिन सम्राट क्या ये जान पर पाएगा कि पाखी उसकी ही पीठ पर छुरा भोंपने के लिए वापस आई है। 

सम्राट में रोका विराट का ट्रांसफर
सम्राट और विराट लगातार सभी चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और अब पाखी भी अपनी शादी को बचाने का फैसला ले चुकी है। ऐसे में सई चाहती है कि विराट दूर न जाएं और उसका ट्रांसफर रुक जाए। यहां तक कि सई, विराट को ऐसा करने के लिए भी कहती है। हालांकि विराट इस पर कोई रिएक्शन नहीं देता है क्योंकि वो बहुत हर्ट है और चव्हाण हाउस में किसी भी सदस्य की परेशानी का कारण नहीं बनना चाहता। अब सम्राट, विराट के ट्रांसफर को रोक देगा और यहां तक कि विराट को न जाने के लिए भी कहता है क्योंकि वो भी घर में वापस रह रहा है और चाहता है कि विराट भी वहीं रहे। विराट खुश होता है कि उसके भाई ने उससे घर में रुकने के लिए पूछा था और इससे ट्रांसफर रुक जाता है।

विराट और सई के रिश्ते की नई शुरुआत
गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। सम्राट और पाखी एक दूसरे को दूसरा मौका देने के लिए तैयार हैं। यहां विराट और साईं सम्राट और पाखी की इस नई शुरुआत के लिए खुश हैं। अब विराट और सई के रिश्ते का रास्ता खुल गया है। यहां उनके रिश्ते को भी एक और मौका मिला है और अब सब कुछ बदलने वाला है। विराट और सई एक-दूसरे को भी मौका देने के लिए तैयार हैं। आगे क्या ड्रामा और धमाका होगा, इसका सभी को इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर