Ghum hai spoiler: शादी की सालग‍िरह भूली पाखी को लगा झटका, सई को जाता देख टूटा व‍िराट करेगा प्‍यार का इजहार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler update : आज के एप‍िसोड में जहां विराट सई के अस्‍पताल से घर लेकर आता है, वहीं पाखी अपनी जॉब की तैयारी कर रही है। लेक‍िन अपनी एन‍िवर्सरी भूल जाती है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein update, Ghum hai kisi ke pyaar mein latest episode, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein written, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein spoiler, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein spoiler alert, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein new twist,
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein new twist 

मुख्य बातें

  • गुम है क‍िसी के प्‍यार में टीवी शो के प्‍लॉट को दर्शक पसंद कर रहे हैं
  • अस्‍पताल से घर लौटी सई अब चव्‍हाण हाउस में नहीं रहना चाहती है
  • पत्रलेखा अपनी शादी की सालग‍िरह भूल जाती है लेक‍िन सई और व‍िराट को साथ देखकर उसे झटका लगता है

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler alert: गुम है क‍िसी के प्‍यार में टीवी शो के 2 अगस्‍त के एप‍िसोड में द‍िखाया जाएगा क‍ि पाखी एक तरफ अपनी जॉब की तैयारी कर रही है लेक‍िन अपनी सालग‍िरह भूल जाती है। ज‍िसके बारे में उसकी सास उसे याद द‍िलाती है। इसी बीच व‍िराट भी सई को लेकर घर आता है। भवानी खुद सई और व‍िराट की आरती उतारती है ज‍िसे देख कर पाखी च‍िढ़ जाती है। लेक‍िन सई बेहद इमोशनल हो जाती है।

वहीं सभी के सामने ये भी खुलेगा क‍ि सई अब चव्‍हाण हाउस में नहीं रहना चाहती और थोड़ी देर में सामान पैक करके चल जाएगी। ये बात व‍िराट ही सभी को बताता है क‍ि सई अब पुलक‍ित के घर रहेगी। लेक‍िन सई इस बात को मोड़ देती है और कहती है क‍ि व‍िराट को उसे घर से भेजने की जल्‍दी है। 

घर के बड़े सई को समझाते हैं क‍ि व‍िराट और उसके बीच बात इसी घर में हुई थी तो दोनों को इसका समाधान भी यहीं न‍िकालना होगा। इस पर सई कहती है क‍ि पहले वो व‍िराट से बात करना चाहती है उसके बाद ही कोई फैसला करेगी। कमरे में सई और विराट के बीच बात होती है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin aagey kya hoga, गुम है क‍िसी के प्‍यार में आगे क्‍या होगा 

अगले एप‍िसोड की झलक में द‍िखाया गया है क‍ि सामान पैक करते हुए सई अपने पापा की तस्‍वीर भी रखने लगती हे लेक‍िन उस पर व‍िराट के आंसू देखकर चौंक जाती है। हालांक‍ि व‍िराट कोई बहाना बनाकर इनको छ‍िपा लेता है। लेक‍िन सई को जाता देखकर टूट जाता है और हाथ पकड़कर उसके रुकने को बोलता है। तो क्‍या सई अब व‍िराट की मोहब्‍बत समझ पाएगी या नाराजगी में पुलक‍ित के घर श‍िफ्ट होगी। गुम है क‍िसी के प्‍यार में के और अपडेट्स के ल‍िए आप हमारे साथ जुड़े रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर