Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सदा के एनकाउंटर के बाद उसकी प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति को अपनाएगा विराट?, क्‍या सई को मिलेगा धोखा

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Alert 30 Nov: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है और ये ट्विस्‍ट सई की जिंंदगी में तूफान लाएगा।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • ये ट्विस्‍ट सई और विराट की हंसती-खेलती जिंदगी में तूफान लाएगा।
  • एनकाउंटर में मारा जाएगा सदानंद, उसकी पत्‍नी को नागपुर लाएगा विराट।

Ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Alert 30 Nov: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ट्विस्‍ट सई और विराट की हंसती-खेलती जिंदगी में तूफान लाएगा। इस तूफान की झलक भी सामने आ चुकी है। हाल ही में इस सीरियल में दो नए किरदार शामिल हुए हैं। पहला किरदार है विराट के जिगरी दोस्‍त सदानंद का जो अब बागी हो गया है और सरकार के विरुद्ध जंग कर रहा है। वहीं दूसरा किरदार है श्रुति, सदानंद की प्रेग्‍नेंट बीवी। 

सदानंद एक पॉलिटिशियन को बम से उड़ाना चाहता है और इस बात की भनक पुलिस डिपार्टमेंट को हो जाती है। पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से पॉलिटिशियन के दौरे की सुरक्षा विराट को सौंपता है। दिवाली की पूजा से पहले ही मिशन पर चला जाता है, जहां जंगल में उसकी मुलाकात सदा से होगी। सदा विराट से कहेगा कि वह उसका दोस्‍त है और उसकी भलाई इसी में है कि वो उसके रास्‍ते में ना आए। वहीं सदा जब विराट को बताता है कि उसकी प्रेग्‍नेंट बीवी भी जंगल में उसके साथ है तो वह सदा से सरेंडर करने के लिए कहेगा। 

विराट कहेगा कि अगर वह सरेंडर कर देगा तो वह उसकी पत्‍नी और होने वाले बच्‍चे को कुछ नहीं होगा। सदा इस बात पर राजी नहीं होता है और अपने मिशन में जुट जाता है। इस मिशन में सदा और उसके साथी विराट की जीप पर बम ब्‍लास्‍ट कर देंगे। इसके बाद विराट और सदा के बीच मुठभेड़ होगी। इस मुठभेड़ में सदानंद मारा जाएगा। असली कहानी में ट्विस्‍ट यहीं आएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सदानंद की प्रेग्‍नेंट वाइफ की जिम्‍मा विराट उठा लेगा और इस तरह उसके-सई के रिश्‍ते में एक नई लड़की आ जाएगी। 

इस नई महिला के आने से विराट पूरे चव्‍हाण परिवार के सामने सवालों के घेरे में आ जाएगा। सई भी सच जानकर बुरी तरह टूट जाएगी और उसे पाखी की बातों पर ना चाहते हुए भी यकीन करना होगा कि विराट ने उसे धोखा दिया है।आगामी एपिसोड्स में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। क्या सई का विराट पर से भरोसा उठ जाएगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर