Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट-सई की जिंदगी में तूफान लाएगी श्रुति, पति और पत्‍नी के बीच होने वाली है 'वो' की एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Major Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आने वाले एपिसोड में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update 
मुख्य बातें
  • विराट और सई के बीच गलतफहमी होंगी पैदा
  • इस सीरियल में नए किरदार श्रुति की हो रही एंट्री
  • पति और पत्‍नी के बीच 'वो' की एंट्री नया रंग दिखाएगी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Major Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आने वाले एपिसोड में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर सीरियल की कहानी में नए किरदारों की एंट्री से दिलचस्‍प टर्न आएंगे जो दर्शकों में सस्‍पेंस पैदा कर देंगे। सीरियल में इन दिनों दिवाली का पर्व मनाया जा रहा है। चव्‍हाण परिवार में लोग इस बात से ज्‍यादा एक्‍साइटेड हैं कि दिवाली के मौके पर सई विराट के कमरे में रहने जागी। 

वहीं सई और विराट को करीब आते देख पत्रलेखा उनके बीच गलतफहमी पैदा करेगी। विराट और सई एक साथ दिवाली मनाएंगे। इस दौरान सई और विराट एक दूसरे को गोलगप्पे खिलाएंगे। दोनों का प्‍यार एक दूसरे के लिए साफ नजर आएगी। दिवाली सेलिब्रेशन के बाद सई विराट के कमरे में रहने आ जाएगी।

विराट और सई के बीच गलतफहमी करने के लिए पाखी श्रुति (Shafaq Naaz) का इस्तेमाल करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति की वजह से विराट सई को नजरअंदाज करेगा और उनके रिश्‍ते में गलतफहमी पैदा होंगी। विराट की गैरमौजूदगी में पत्रलेखा सई के कमरे में आएगी और उसे दिमाग में गलतफहमी पैदा करेगी। वह सई से कहेगी कि उसे दोस्‍ती बहुत करीब ये देखी है और विराट की खोखली बातों में आकर अपने सपनों को खराब मत करो। आगामी एपिसोड्स में पति और पत्‍नी के बीच 'वो' की एंट्री नया रंग दिखाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAIRAT (@sairat_.lovely)

सई विराट से पूछेगी सवाल 

वहीं मेकर्स ने जो प्रोमो जारी किया उसमें सई विराट के कमरे में जाती नजर आ रही है। दिवाली के मौके पर विराट के डीआईजी सई को बताएंगे कि जब उसका एक्‍सीडेंट हुआ था तो विराट कितना परेशान था। वहीं अश्‍विनी भी सई को समझाएगी कि विराट उसकी कितनी परवाह करता है। सई भी ध्‍यान से सोचेगी तो समझ जाएगी कि विराट उसकी इतनी फ‍िक्र क्‍यों करता है। सई ऐसे में ठान लेगी कि वह कमरे में जाकर विराट से इस बात का जवाब मांगेगी।

मिशन पर जाएगा विराट 

हालांकि जब सई कमरे में पहुंचेगी तो विराट वर्दी में होगा और मिशन पर जाने के लिए तैयार हो रहा होगा। विराट के मुंह से मिशन की बात सुनकर सई परेशान हो जाएगी। अब देखना ये होगा कि क्‍या करीब आते सई और विराट के बीच फ‍िर दूरियां आ जाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर