Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पार्टी के लिए ऐसे सजेगी सई कि दीवाना हो जाएगा विराट, जलकर राख होगी पाखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 18 June 2021 Episode No 222: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में पूरा परिवार पाखी के आई - बाबा की एनिवर्सिरी पार्टी में जाएंगे।

Ghum hai kisikey Pyaar Mein 18 June 2021
Ghum hai kisikey Pyaar Mein 18 June 2021 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में इन द‍िनों टीआरपी चार्ट में टॉप पर है।
  • सीरियल में इस समय पूरा परिवार पाखी के मायके पार्टी में जान रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 18 June 2021 Episode No 222: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में पूरा परिवार पाखी के आई - बाबा की एनिवर्सिरी पार्टी में जाएंगे। पार्टी में जाने के लिए सई बहुत मुश्‍किल से राजी हुई है क्‍योंकि पाखी ने सई को इस पार्टी के लिए इनवाइट नहीं किया था जबकि पूरे परिवार को पर्सनल मैसेज कर इनवाइट किया। जब यह बात विराट को पता चली तो वह पाखी से नाराज हुआ और बोला कि वह पार्टी में सई के साथ आएगा क्‍योंकि वो दोनों पति पत्‍नी है। 

विराट कहता है कि शादी के बाद पति को पत्‍नी के साथ ही जाना चाहिए। इसके बाद सई पार्टी में जाने के लिए राजी होती है। हालांकि सई के पार्टी में आने से घर का कोई सदस्‍य खुश नहीं है लेकिन विराट और उसकी मां अश्विनी बहुत खुश हैं। आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अश्‍विनी पार्टी के लिए अपनी बहू सई को बहुत प्‍यार से सजाती है। सई साड़ी पहनती है और गजरा लगाती है। सई कुछ इस तरह सजती है कि उसे देख विराट के होश उड़ जाते हैं। 

दोनों को नजदीक देख जलेगी पाखी 

पत्रलेखा के आई-बाबा की एनिवर्सिरी पार्टी में विराट और सई एक दूसरे के काफी करीब आ जाएंगे। विराट सई को देखता रहेगा और उस पर मोहित होता रहेगा। विराट को सई पर लट्टू होता देख पाखी अपने आई-बाबा की एनिवर्सिरी की खुशी के बीच फुंक जाएगी और उसके दिल पर सांप लोट जाएंगे।   

दोनों के बीच कब होगा प्‍यार का इजहार?

गुम है किसी के प्‍यार में के मेकर्स काफी समय से कहानी को जबरन खींच रहे हैं। पूरे परिवार को इस बात का अहसास है कि विराट और सई एक दूसरे से प्‍यार करने लगे हैं। विराट और सई भी जानते हैं कि वह एक दूसरे को प्‍यार करते हैं लेकिन मेकर्स अभी भी दोनों के बीच प्‍यार का इजहार नहीं करा रहे हैं। होली के एपिसोड में विराट ने कोशिश की थी लेकिन वह नहीं कर सका। अब ना जाने कब और कौन सी शुभ घड़ी का इंतजार मेकर्स को है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर