Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आएगा नया ट्विस्‍ट, विराट को जलाने के ल‍िए इस शख्‍स के नजदीक जाएगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 17 June 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आने वाले एपिसोड में सई अपने पति व‍िराट को जलाने के लिए देवर मोहित से नजदीकि बढ़ाएगी।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट चव्‍हाण की फ‍िटनेस रिपोर्ट आ गई है
  • विराट की देखभाल करने आई सई जोशी अब घर से जाने की बात करती है
  • लेकिन विराट उसे किसी तरह मना लेता है और घर से जाने से रोक लेता है

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 17 June 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आने वाले एपिसोड में सई अपने पति व‍िराट को जलाने के लिए देवर मोहित से नजदीकि बढ़ाएगी। यह देखकर उसके पति को बुरा लगेगा। सई और मोहित की नजदीकि विराट को परेशान करेगी और वह सई को ऐसा करने से रोकेगा। तब सई कहेगी कि उसने तो कहा था वह किसी भी लड़के से बात करे, उसे बुरा नहीं लगेगा। तब विराट को अहसास होगा कि ये सई का एक नाटक था, उसके दिल में छुपी बात को बाहर लाने का।

नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आएशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अभी तक आपने देखा कि विराट चव्‍हाण की फ‍िटनेस रिपोर्ट आ गई है और अपने वायदे के अनुसार सई अब घर छोड़कर जाने की बात करती है। सई पूरे परिवार के सामने कहती है कि वह विराट की देखभाल के लिए आई थी और अब जब विराट सर ठीक हो गए हैं तो वह घर छोड़कर जा रही है। हालांकि विराट उसे माने लेगा और जाने नहीं देगा। 

अब आगे दर्शक देखेंगे कि विराट सई से पूछता है कि उसे उसका और पाखी का बात करना बुरा क्‍यों लगता है जबकि उसने तो शादी से पहले ही बता दिया था कि वह उससे कोई उम्‍मीद ना रखे। तब सई कहती है कि हां उसे बुरा लगता है और किसी को भी बुरा लेगा। तब सई पूछती है कि क्‍या उसे बुरा नहीं लगेगा जब वह क‍िसी लड़के से बात करेगी। तो विराट मना कर देता है। अब विराट को जलाने के लिए वह कोई प्‍लान बनाएगी। 

पाखी डालेगी जले पर नमक
वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा ने अपने माता पिता की शादी की सालगिरह के लिए पूरे चव्‍हाण परिवार को मैसेज कर उसके मायके में चलने के ल‍िए कहा है लेकिन उसने सई को मैसेज नहीं किया है। इसके पीछे पाखी की कोई चाल होगी। जब विराट सई के साथ पाखी के यहां जाने की बात कहता है तो सई इनकार कर देती है। हालांकि सई पार्टी में जाएगी और वहां वह मोहित के काफी करीब रहेगी। दोनों को करीब देखकर जल रहे विराट के चले पर पाखी नमक डालेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर