नारद के रोल से पॉपुलर हुए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के निनाद चव्हाण, जानें Shailesh Datar से जुड़े Facts

Who is Shailesh datar GHKKPM: शैलेश दातर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में विराट के पिता और सई के ससुर का रोल निभाते हैं। उनके किरदार का नाम निनाद चव्हाण है...

ghum hai kisikey pyaar meiin Ninad Chavan Aka Shailesh datar Facts
गुम है किसी के प्यार में की सई के साथ शैलेश दातर। 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के पसंदीदा शोज में एक है।
  • टीआरपी लिस्ट में अक्सर पाखी, सई और विराट का ये सीरियल टॉप-5 में रहता है।
  • शैलेश दातर शो गुम है किसी के प्यार में विराट के पिता और सई के ससुर का रोल निभाते हैं।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के पसंदीदा शोज में एक है। टीआरपी लिस्ट में अक्सर पाखी, सई और विराट का ये सीरियल टॉप-5 में रहता है। गुम है किसी के प्यार में की जबरदस्त टीआरपी का क्रेडिट कहीं ना कहीं इसकी स्टारकास्ट को भी जाता है। मेकर्स ने गुम है किसी के प्यार में के लिए अनुभवी स्टार्स को चुना है। इसमें ज्यादातर सितारे मराठी इंडस्ट्री के दिग्गज हैं। इन्हीं एक शैलेश दातर हैं। 

शैलेश दातर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में विराट(नील भट्ट) के पिता और सई(आयशा सिंह) के ससुर का रोल निभाते हैं। उनके किरदार का नाम निनाद चव्हाण है। शैलेश दातर को इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी स्क्रीन परफॉर्मेंस दर्शकों को बांधे रखती है। बात अगर अभिनेता के यादगार किरदार की करें तो ये नारद मुनि का था। टीवी शो देवों के देव... महादेव में शैलेश दातर ने नारद ऋषि का किरदार निभाया था। शैलेश को इससे खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। 

मराठी सिनेमा के दिग्गज सितारे हैं शैलेश दातर
शैलेश दातर ने स्टेज कलाकार के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। बाद में फिर फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री दोनों में उन्होंने काम किया। शैलेश दातर वैसे नागपुर, महाराष्ट्र से बिलॉन्ग करते हैं ग्रैजुएशन के बाद उन्होंने मराठी रंगमंच और टेलीविजन में अभिनय करना शुरू किया।

शैलेश दातर को ज्यादातर मोरोपंत तांबे के नाम से पहचाना गया। ये रोल उन्होंने टीवी शो झांसी की रानी (2009-2011) में निभाया था, जो कि रानी लक्ष्मीबाई के पिता की भूमिका निभाई थी। जिन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी के आदेश से फांसी पर लटका दिया गया था।

छोटे पर्दे के पॉपुलर स्टार शैलेश मराठी थिएटर और कई टेलीविजन शो भी कर चुके हैं। आपको बता दें कि शैलेश ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने माता-पिता के पसंद की एक लड़की से शादी कर ली थी जिससे उनकी एक बेटी है। उनके परिवार वाले अक्सर लाइमलाइट से दूर रहते हैं इसीलिए इंटरनेट पर उनके परिवार से संबंधित कोई जानकारी नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर