पाखी और विराट का गुम है किसी के प्यार में के सेट पर हुआ ग्रैंड वेलकम, शादी के बाद शूटिंग पर लौटे नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma grand welcome on GHKKPM set: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शादी के बाद वापस शूटिंग पर लौट आए हैं। सेट पर मौजूद सभी लोगों ने दिल से दोनों का स्वागत किया...

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma gets welcome party on Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin set after marriage
शो के सेट पर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा। 
मुख्य बातें
  • नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पति-पत्नी बन चुके हैं।
  • 30 नवंबर को उज्जैन में दोनों की पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी हुई।
  • शादी के बाद कपल शूटिंग पर वापस लौट आया है।

गुम है किसी के प्यार में के स्टार्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पति-पत्नी बन चुके हैं। अपनी शादी के बाद कपल वापस शूटिंग सेट पर लौट आया है। पहले दिन न्यूली मैरिड नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का गुम है किसी के प्यार में सेट पर खास स्वागत किया गया। सेट पर मौजूद सभी लोगों ने दिल से दोनों का स्वागत किया।

सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर ऐश्वर्या और नील के लिए एक छोटा सा सेलिब्रेशन हुआ। उन्होंने केक काटा और पूरी कास्ट और क्रू के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

नील भट्ट ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं और टीम के लिए धन्यवाद नोट लिखा है। एक्टर ने लिखा, 'गुम है किसी के प्यार में के मेरे कलाकारों और क्रू ने ऐश्वर्या शर्मा और मुझ पर बहुत प्यार बरसाया, सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरा परिवार सेट पर इस उत्सव का हिस्सा बनकर बहुत खुश था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhatt_neil)

ऐश्वर्या और नील अपने शो की टीम से इस तरह का ग्रैंड वेलकम पाकर बेहद खुश हो गए। तस्वीरों में दोनों की खुशी साफ जाहिर हो रही है। इस दौरान नील जहां ऑलिव ग्रीन कलर के सेमी-फॉर्मल लुक नजर आ रहे हैं, तो वहीं ऐश्वर्या यलो और ग्रीन रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

'गुम है किसी प्यार में' के सेट पर मिलने के बाद डेटिंग शुरू करने वाले नील और ऐश्वर्या ने 30 नवंबर को उज्जैन में पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी की। बाद में, कपल ने मुंबई में एक रिसेप्शन दिया, जिसमें उनके को-स्टार्स और इंटस्ट्री के कई सितारे मौजूद रहे थे।

आपको बता दें, बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी नवविवाहितों को सरप्राइज देने रिसेप्सन में पहुंची थीं। नील ने रिसेप्शन से उनके साथ वाली तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर