Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिले 3 भाई, सम्राट को भी बांधी राखी, इधर विराट की बिगड़ी तबीयत

ghum hai kisikey pyaar meiin Upcoming Twist Spoiler: विराट और सई की खूबसूरत लव स्टोरी में अब एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। क्योंकि विराट को ट्रांसफर ऑर्डर मिल जाता है और सई दुखी महसूस करती है।

ghum hai kisikey pyaar meiin raksha bandhan| ghum hai kisikey pyaar meiin Twist Spoiler| Sayi tie a Rakhi To Samrat Mohit Sunny| GHKKPM Virat Fall sick| सई ने म्राट को भी बांधी राखी
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में सम्राट घर वापस आ गया है
  • अब सम्राट को सई राखी बांधेगी।
  • रक्षा बंधन पर मोहित और सनी भी राखी बंधवाएंगे।

गुम है किसी के प्यार में छोटे परदे का पसंदीदा टीवी सीरियल है। पहले यह देखा गया था कि सम्राट घर वापस आ गया है जहां उसने सई के साथ अपनी छोटी बहन के रूप में अच्छी बॉन्डिंग विकसित की है। सम्राट, मोहित और सनी हमेशा देवी ताई को अपनी बड़ी बहन के रूप में देखते थे। अब उनके पास सई है जो कि बहुत परिपक्व है और पूरे चव्हाण परिवार के लिए बहुत खास है।  सई को चव्हाण परिवार की बहू के रूप में पाकर सम्राट बहुत भाग्यशाली महसूस करता है।

सई ने मनाया रक्षाबंधन
अब सम्राट, पाखी से तलाक के कारण चव्हाण हाउस में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए सई को खुश करेगा। सम्राट, मोहित और सनी सई से रक्षा बंधन के अवसर पर राखी बांधने के लिए कहेंगे। सई को तीन भाइयों का साथ मिला और इसे लेकर वो बेहद खुश है। वहीं देवी ताई इस राखी में चव्हाण हाउस आने में विफल रहती हैं क्योंकि वे पुलकित के काम के लिए शहर से बाहर हैं। देवी डाक के माध्यम से राखी भेजती हैं और सई को अपनी ओर से राखी बांधने के लिए कहती हैं। सई को खुशी होती है कि उसके तीन भाई एक छत के नीचे हैं, जहां वे हमेशा उनका साथ देने का वादा करते हैं।

बीमार पड़ जाएगा विराट
विराट और सई की खूबसूरत लव स्टोरी में अब एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। क्योंकि विराट को ट्रांसफर ऑर्डर मिल जाता है और वह इसके लिए राजी हो जाता है। सई सोचती है कि क्या वह उसकी वजह से जा रहा है। अचानक सई असुरक्षित और दुखी महसूस करती है। विराट के ट्रांसफर के कारण सई खोई-खोई महसूस करने लगती हैं। दिलचस्प बात यह है कि सच्चाई का वह क्षण आता है जब विराट बीमार पड़ जाता है और सई उसकी देखभाल करने के लिए देखभाल करने वाली आदर्श पत्नी बन जाएगी।

सई को विराट के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ। सई को पहली बार विराट के लिए अपने सच्चे प्यार का एहसास हुआ। यह एक महत्वपूर्ण मोड़ बन जाएगा क्योंकि यहीं से विराट और सई की प्रेम कहानी में बदलाव आएगा। सई को विराट का उसके प्रति प्यार समझ में आने लगता है। सई हर उस समय को याद करती हैं जब विराट ने उसकी देखभाल की, उसेसे प्यार किया और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश की। विराट के ठीक होने के बाद सई अपने प्यार का इजहार कर सकती है। विराट-सई का प्यार का इजहार कितना रोमांटिक होगा। ये देखना दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर