Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई से सवि के बाप का नाम पूछेगा विराट, पाखी के सामने आएगा बड़ा सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist : स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है। विराट सई से उसकी बेटी सवि के पिता का नाम पूछेगा, वहीं पाखी के सामने सई का सच आने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist  

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी इन दिनों काफी रोमांचक हो रही है। आए दिन शो में नए ट्विस्ट आ रहे हैं और एक तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है। नील भट्ट, आयशा सिंंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर इस सीरियल में इन दिनों आप देख रहे हैं कि विराट अपने बेटे विनायक का इलाज कराने गांव आया है और उसका सामना पांच साल पहले एक हादसे में गुम हो गई उसकी बीवी सई से हो गया है। 

सई को जिंदा देख विराट हैरान है और विराट को देख सई परेशान है। दोनों एक दूसरे को गलत समझ रहे हैं। विराट को लग रहा है कि सई ने जिंदा होते हुए भी उससे संपर्क नहीं किया और सई को लग रहा है कि विराट ने उसे तलाशा नहीं और जिंदगी में आगे बढ़ गया। विनायक के इलाज के बहाने सई और विराट साथ वक्त गुजारेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

हालांकि इस दौरान विराट को ये बात परेशान कर रही है कि आखिर सई की बेटी सवि का पिता कौन है। डॉक्टर्स ने कहा था कि सई कभी मां नहीं बन सकती तो सवि कौन है। वहीं सई ये जानना चाहती है कि विराट ने किससे शादी की। अब विराट सई से उसकी बेटी सवि के पिता का नाम पूछेगा। देखना होगा कि सई विराट को सच बताएगी या कुछ और जवाब देगी। वहीं गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin new promo) भी जारी हो गया है जिसमें विराट सवि को गुंडों से बचाता नजर आ रहा है। इसी बीच गोली चलने की आवाज आती है। 

KBC 14 Updates: अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा मजरूह सुल्तानपुरी का असली नाम

पाखी के सामने आएगा सच

पाखी के सामने ऐसा सच आएगा कि उसकी जिंंदगी में तूफान आ जाएगा। विराट जब सई के घर पर विनायक का इलाज करा रहा होगा तो पाखी का फोन आएगा। पाखी से बात करते वक्त सई सवि को आवाज देगी और पाखी इस आवाज को पहचान लेगी। क्या ये आवाज पाखी की जिंदगी में तूफान लाएगी? आने वाले एपिसोड्स में कई अहम खुलासे होंगे और कहानी में रोमांच आएगा।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर