Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ट्रेनिंग से लौटा विराट, होली में सई से करेगा प्‍यार का इजहार! Watch Video

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' में लीड एक्‍टर नील भट्ट की वापसी हो गई है। कोरोना की चपेट में आने के बाद नील भट्ट छुट्टी पर चले गए थे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' में लीड एक्‍टर नील भट्ट की वापसी हो गई है। कोरोना की चपेट में आने के बाद नील भट्ट छुट्टी पर चले गए थे। अचानक नील भट्ट के जाने से होली सीक्‍वेंस लटक गया था। होली सीक्‍वेंस का प्रोमो तीन सप्‍ताह पहले द‍िखा दिया गया था लेकिन उसे टाल दिया गया और शो में पुलकित देशपांडे की किडनैपिंग सीक्‍वेंस को काफी लंबा खींचा गया। अब शो में विराट चव्‍हाण का लीड रोल निभा रहे नील भट्ट वापस आ गए हैं।

दिखाया गया था कि विराट ट्रेनिंग के लिए अमरावती गया था। अब जब विराट लौट आया है तो होली सीक्‍वेंस शुरू हो गया है। शो के सभी कलाकार होली की तैयारियों में जुट गए हैं। अभी तक दिखाया गया कि विराट और सई होली के लिए तैयार हो चुके हैं। विराट सई के सामने बंदूक तान देता है और यह देखकर सई बहुत डर जाती है। फ‍िर विराट बंदूक चलाता है तो उसमें से गोली की जगह पानी निकलता है। इसके बाद सई गिलास उठाकर व‍िराट पर पानी फेंक देती है। इस मस्‍ती भरी भागम भाग में दोनों एक दूसरे को बांहों में लिए बेड पर गिर जाते हैं।

क्‍या होली में होगा प्‍यार का इजहार?
शो में अभी तक विराट और सई ने एक दूसरे से प्‍यार का इजहार नहीं किया है। हालांकि दोनों मन ही मन एक दूसरे को चाहने लगे हैं और एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते हैं। अब सवाल ये कि क्‍या होली में दोनों एक दूसरे से प्‍यार का इजहार करेंगे। शो का प्रोमो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है और दर्शकों को भी इस खास पल का इंतजार है।

प्रोमो में रंग लगाते आए नजर
प्रोमो में नजर आता है कि विराट अपनी मुट्ठी में गुलाल भरकर सई के पीछे भागता है। सई भी विराट से बचने की पूरी कोशिश करती है लेकिन विराट उसे घेर लेता है और उस पर रंग डाल देता है। बैकग्राउंड में शो का टाइटल सॉन्‍ग बच रहा होता है। क्‍या ये एक नए प्‍यार की शुरुआती है?, अब क्‍या होगा आगे?, ये जानने के लिए आपको देखना होगा गुम है किसी के प्‍यार में का नया एपिसोड।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर