Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: किसी को बिना बताए सई ने कराई पुलकित-देवयानी की शादी, गुस्‍साया विराट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' के आगामी एपिसोड में सई अपनी ननद देवयानी और प्रोफेसर पुलकित देशपांडे की शादी करा देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' के आगामी एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। सीरियल में होली का धमाल खत्‍म हो चुका है और एक बार फ‍िर नए सीक्‍वेंस की तरफ शो जा रहा है। यह सीक्‍वेंस होगी पुलकित और देवयानी की शादी का। आगामी एपिसोड में सई अपनी ननद देवयानी और प्रोफेसर पुलकित देशपांडे की शादी करा देगी।

अभी तक प्रसारित हुए एपिसोड में देखा गया कि होली मनाने के बाद सई का पति विराट चव्‍हाण और चव्हाण के सभी सदस्‍य नहाकर फ्रेश हो जाते हैं और लिविंग रूम में आ जाते है। विराट सई को पूरे घर में तलाशता है लेकिन वह कहीं नजर नहीं आती है। इसके बाद सई कहां है, इसको लेकर बहस शुरू हो जाती है। इसी बीच होली मनाने आए पाखी के माता पिता बताते हैं कि सई ननद देवयानी को लेकर बाहर गई है और उन्‍होंने उसे जाते हुए देखा था।

पाखी लगाती है आरोप

इसके बाद पाखी यानि पत्रलेखा सई पर आरोप लगाती है कि वह देवयानी को पुलकित के पास लेकर गई है। पाखी की बात सुनकर विराट को गुस्‍सा आता है और वो कहता है कि अगर सई वाकई देवी ताई को पुलकित के पास लेकर गई है और उनकी शादी करवाना चाहती है तो वो खुद नहीं जानता कि सई के साथ क्‍या करेगा। इसके बाद आईपीएस विराट अपने ऑफ‍िस फोन करके पुलिस की एक टीम को पुलकित के घर भेजने के लिए कहता है।

सई कराएगी देवयानी की शादी

6 अप्रैल को प्रसारित हुए एपिसोड के बाद दिखाई गई अगले एपिसोड की झलक में देखा जा सकता है कि विराट पुल‍िस की टीम के साथ पुलकित के घर पहुंचता है तो वहां ताला लगा हुआ होता है। इसके बाद विराट का शक गहरा जाता है। वह सई की फोन लोकेशन के आधार पर एक शादी के वेन्‍यू का पता लगा लेता है और वहां की तरफ निकल जाता है। प्रोमो में दिखाई देता है कि व‍िराट के वहां पहुंचने से पहले ही देवयानी और पुलकित एक दूसरे को जयमाला पहना देते हैं और सात फेरे ले रहे होते हैं।

शादी के खिलाफ है चव्‍हाण परिवार

आगामी एपिसोड में यह देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या विराट और चव्‍हाण परिवार के पहुंचने से पहले पुलकित और देवयानी की शादी की रस्‍में पूरी हो जाएंगी? बता दें कि पुलकित चव्‍हाण परिवार के एक नौकर का बेटा है। उसे देवयानी से प्‍यार हो गया था और दोनों से शादी कर ली थी। जब ये बात चव्‍हाण परिवार की मुखिया और देवयानी की मां भवानी को पता चली थी तो उन्‍होंने चाल चलकर दोनों को अलग कर दिया था। वह इस शादी के खिलाफ हैं और उन्‍होंने अपनी चाल से विराट को भी शादी के खिलाफ कर लिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर