Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में घर आए पुलकित-देवयानी, Imlie में आदित्‍य की जान ले लेगा सत्‍यकाम?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie Spolier: स्‍टार प्‍लस के टीवी शो गुम है किसी के प्‍यार में और इमली टीआरपी की ल‍िस्‍ट में अपना दबदबा बनाए हुए हैं। दोनों सीरियल्‍स की कहानी इस समय बहुत दिलचस्‍प मोड़ पर है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie serial spoiler
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie  

मुख्य बातें

  • गुम है सीरियल में चव्‍हाण निवास में आए मेहमान 
  • इमली सीरियल में सत्‍यकाम लेगा आदित्‍य से बदला 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie Spolier: स्‍टार प्‍लस के टीवी शो गुम है किसी के प्‍यार में और इमली टीआरपी की ल‍िस्‍ट में अपना दबदबा बनाए हुए हैं। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा का शो गुम है किसी के प्‍यार में जहां BARC TRP Rating में पहले नंबर पर है, वहीं सुम्‍बुल तौकीर खान, मयूरी देशमुख और गश्‍मीर महाजनी का सीरियल इमली तीसरे नंबर पर है। दोनों सीरियल्‍स की कहानी इस समय बहुत दिलचस्‍प मोड़ पर है, जहां दर्शक आनंद से भर गए हैं। दर्शकों को इंतजार है कि आगे इन सीरियल्‍स में अब क्‍या होने वाला है। 

गुम है में चव्‍हाण निवास में आए मेहमान 

गुम है किसी के प्‍यार में के अब तक एपिसोड में आने देखा कि विराट की पत्‍नी सई जोशी ने घर पर एक रस्‍म पूरा करने के ल‍िए पुलकित और देवयानी को बुलाया है। जैसे ही ये मेहमान लंच पर घर आते हैं तो सब देखकर चौंक जाते हैं। सई, विराट, विराट की मां और मोहित के अलावा किसी को भी उनका चव्‍हाण निवास आना अच्‍छा नहीं लगता है।

अब आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे विराट अपने जीजा पुलकित और बहन देवयानी का आरती कर स्‍वागत करेगा और घर के अंदर लाएगा। फ‍िर वह लोग भवानी काकू के पैर छूना चाहेंगे तो भवानी देवयानी को धक्‍का दे देगी और पुलकित की खूब बेइज्‍जती करती है। इस बेइज्‍जती के बाद घर सई क्‍या करेगी ये तो आगामी एपिसोड्स में ही देखना होगा। 

इमली में सत्‍यकाम लेगा आदित्‍य से बदला 

इमली में अब तक आपने देखा कि इमली अपनी मां मीठी से अपने पिता का नाम पूछती है। वहीं सत्यकाम आदित्य से बदला लेने की ठान लेता है और उसे मौत के घाट उतारने के ल‍िए पीछे भागता है। वह गुडों से लाठी-डंडों से आदित्‍य को पिटवाता है। आदित्‍य बुरी तरह घायल हो जाता है और सत्‍यकाम उसे बंदूक के बल पर जंगल में ले आता है। वह आदित्‍य से कहता है कि इमली की जिंदगी बर्बाद करने के लिए वह उसकी जान ले लेगा। इमली उसकी तलाश में निकलती है लेकिन तलाश नहीं पाती। 

अब आगे दर्शक देखेंगे कि आदित्‍य के लाख समझाने पर भी सत्‍यकाम को उसकी सच्‍चाई पर यकीन नहीं आएगा और वह आदित्‍य को जिंदा कब्र में डाल देता है। प्रोमो में दिखाया जाता है कि सत्‍यकाम आदित्‍य को कब्र में डाल मिट्टी से दबा देता है और चला जाता है। अब देखना होगा कि क्‍या इमली कब्र में दबे आदित्‍य को खोज पाएगी या उसके रिश्‍ते का यहीं अंत हो जाएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर