Neil Bhatt- Aishwarya Sharma Reception: नील भट्ट और ऐश्‍वर्या ने मंच पर छुए रेखा के पैर, रिसेप्‍शन में 'गुम है...' की सई ने लूट ली महफ‍िल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Neil Bhatt Aishwarya Sharma Reception: गुम है किसी के प्‍यार में फेम नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने हाल ही में शादी की और गुरुवार को उनका रिसेप्‍शन हुआ। इस दौरान अदाकारा रेखा ने पहुंचकर सबको चौंका दिया।

Rekha at Neil Bhatt Aishwarya Sharma Reception
Rekha at Neil Bhatt Aishwarya Sharma Reception  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के विराट और पाखी ने कर ली शादी
  • उज्‍जैन में एक दूजे के हो गए नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा
  • गुरुवार को मुंबई में हुआ नील और ऐश्‍वर्या का रिसेप्‍शन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Neil Bhatt Aishwarya Sharma Reception: स्‍टार प्‍लस के मशहूर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के विराट और पाखी स्‍क्रीन पर देवर भाभी हैं लेकिन असल जिंदगी में अब पति पत्‍नी बन गए हैं। एक्‍टर नील भट्ट और अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा ने हाल ही में बाबा महाकाल की नगरी उज्‍जैन में एक दूसरे से शादी की। इस शादी में टीवी जगत से केवल चुनिंदा लोग और परिवार के लोग ही शामिल हुए। मुंबई के अपने दोस्‍तों, सिनेमा जगत की हस्तियों और गुम है किसी के प्‍यार में की टीम के लिए नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने गुरुवार को रिसेप्‍शन रखा। इस रिसेप्‍शन में तमाम लोग शामिल हुए लेकिन जो खास मेहमान रहीं वो थीं मशहूर अदाकारा रेखा। 

रेखा सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के लिए कुछ प्रोमो में काम कर चुकी है और इसीलिए वह इस शो से जुड़ी हैं। नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा के रिसेप्‍शन में कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा, मांग में टीका, हाथों में चूड़ियां पहने जब रेखा मंच पर पहुंची तो वहां मौजूद सभी की निगाहें थम सी गईं। रेखा की खूबसूरती के आगे रिसेप्‍शन हॉल की लाइटें भी फीकी लगने लगीं। नील भट्ट और ऐश्‍वर्या के लिए भी रेखा का आना किसी सरप्राइज से कम नहीं था। दोनों चौंककर उनके पास गए और पैर छुए। 

रेखा की मौजूदगी ने नील और ऐश्‍वर्या के रिसेप्‍शन में चार चांद लगा दिए। वहीं गुम है किसी के प्‍यार में की टीम के अधिकांश सदस्‍य इस रिसेप्‍शन में शामिल हुए। सीरियल में नील भट्ट की पत्‍नी का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) भी काफी दिलकश अंदाज में नजर आईं। उन्‍होंने रिसेप्‍शन में खूब मस्‍ती भी की। आयशा एक मल्‍टी कर डिजाइनर लहंगे में नजर आईं। उनका लुक काफी प्‍यारा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat (@sairat_sp)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat (@sairat_sp)

गुम है किसी के प्‍यार में सम्राट का किरदार निभाने वाले योगेंद्र विक्रम सिंह भी शामिल हुए। योगेंद्र सीरियल में नील के भाई और ऐश्‍वर्या शर्मा के पति का रोल करते हैं। सोशल मीडिया पर नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा के रिसेप्‍शन की तस्‍वीरें छाई हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर