Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Twist: विराट को लगेगा बड़ा झटका, जब सम्राट और पाखी से जुड़ा बड़ा सच चलेगा पता

Ghum hai kisikey pyaar mein story| ghum hai kisikey pyaar mein latest gossip:विराट को एक बड़ा झटका लगेगा और सचमुच उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। क्योंकि उसे सम्राट और पाखी से जुड़ा बड़ा सच पता चला है...

ghum hai kisikey pyaar meiin upcoming episode Update| ghum hai kisikey pyaar meiin Virat and Pakhi FACE-OFF|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है।
  • आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है।
  • विराट के सामने पाखी का एक बड़ा सच सामने आने वाला है।

गुम है किसी के प्यार में एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट का सीरियल कम वक्त में दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है और लगातार टीआरपी टॉप-5 शोज का हिस्सा बना हुआ है। आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है। पाखी, जिसे सई को प्रताड़ित करने में मजा आता है अब आने वाले ट्रैक में वो खुद अपने खोदे गड्ढे में गिरने वाली है।

पाखी के इस ड्रामे वाली आग में घी और डलने वाला है। विराट को एक बड़ा झटका लगेगा और सचमुच उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। ये बड़ा सच सम्राट और पाखी से जुड़ा है जो पूरी कहानी को बेहद दिलचस्प तरीके से उलटने वाला है। दरअसल 
किसी तरह विराट को आखिरकार पता चलता है कि सम्राट ने अपनी शादी की छुट्टी जानकर रद्द कराई है और जानबूझकर मिशन पर जाने के लिए कहा है। 

ये विशाल सत्य विराट को अंदर तक हिला देता है। विराट अंत में सारी बातों उस समय को याद करना शुरू कर देता है जब पाखी ने उसे अपनी शादी की रात बुलाया था। सभी बातों के जोड़ते-जोड़ते विराट को पूरा कहानी समझ आती है। विराट, सम्राट को खोजने और उसे घर वापस लाने के लिए पागल हो जाता है क्योंकि अब वह जानता है कि उसके भाई की इस कंडीशन के लिए केवल पाखी ही जिम्मेदार है। यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

दूसरी तरफ सई की बर्थडे पार्टी के बाद से विराट परेशान है। क्योंकि सई की बर्थडे में कॉलेज फ्रेंड्स और अजिंक्य घर आता है। सई को लगता है कि विराट ने उसके दोस्तों को बुलाया है लेकिन ऐसा नहीं होता है। इधर भवानी, विराट से अजिंक्य के बारे में पूछती है तब सई से अजिंक्य की नजदीकियां देख उसे बहुत गुस्सा आता है। इन सब बातों का फायदा पाखी उठा रही है। पाखी, सई और आजिंक्य के खिलाफ विराट के कान भरेगी। इतना ही नहीं पाखी, सई और आजिंक्य के रिश्ते पर सवाल खड़ा कर देगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर