Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Twist: पाखी के बाद सई भी घर से गायब, विराट से लिया पैसों का सूटकेस

Ghum Hai Kisikey Pyaar meiin upcoming twist and latest gossip: गुम है किसी के प्यार में सीरियल के अंदर एक के बाद एक नए मोड़ आते जा रहे हैं। अब आगे विराट से पैसों का सूटकेस लेकर सई पाखी के पीछे घर से गायब होगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming story spoiler alert
गुम है किसी के प्यार में सीरियल स्पॉइलर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आ रहे लगातार नए ट्विस्ट
  • सई से धक्कामुक्की के बाद पाखी छोड़ देगी चौहान हाउस
  • विराट से पैसों से भरा सूटकेस लेकर सई भी हो जाएगी घर से गायब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein upcoming story spoiler alert: गुम है किसी के प्यार में सीरियल इन दिनों टीवी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक बना हुआ है। इस समय इस शो की कहानी आएशा सिंह के किरदार सई (Sayi real name Ayesha Singh) के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है। सई के जन्मदिन (Sai Birthday) से जुड़ा प्लॉट फिलहाल सीरियल का हिस्सा बना हुआ है। तो आइए आपको आने वाले शो के ट्विस्ट (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) और स्टोरी स्पॉइलर (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein story spoiler) की कुछ चीजों के बारे में बताते हैं।

नील भट्ट के किरदार विराट के मन में लगातार यह बात चल रही है कि वह सई के जन्मदिन को खास बनाकर रहेगा। इस बीच चौहान हाउस में पूरा परिवार भी सई के लिए इस खास को और भी खास बनाने के लिए विराट का साथ दे रहा है। इसी कहानी में आगे जाकर (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) एक और ट्विस्ट आने जा रहा है। यह कुछ साधारण नहीं है बल्कि पाखी के गुस्से के चलते सई एक बड़ी मुसीबत में पड़ती नजर आ रही है।

पाखी को पार्टी के लिए बुलाने जाएगी सई:
सई अपने जन्मदिन के दिन शुरुआत में उत्साह से भरी रहेगी। विराट उसे एक शानदार और खूबसूरत गाउन देगा जिसे देखकर सई बहुत खुश होगी। बर्थडे पार्टी में सभी लोग सई की खुशी में हिस्सा बनेंगे लेकिन पाखी मौके पर नजर नहीं आएगी और ऐसा देखकर सई को बुरा लगने लगेगा। इसके बाद सई पाखी को बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन में बुलाने उसके कमरे में जाएगी लेकिन पाखी पार्टी में आने से मना करने लगेगी। सई उसे मनाने के लिए जबरदस्ती उसका हाथ खींचने की कोशिश करके बाहर आने को कहेगी। इस बीच धक्कामुक्की होगी और सई का पैर फिसलकर सिर टेबल के कोने से टकरा जाएगा।

विराट से सई लेगी पैसों से भरा सूटकेस:
ये सब पूरा घटनाक्रम देखकर विराट पाखी पर जमकर भड़केगा और पूरा परिवार पाखी को बुरा-भला कहना शुरू कर देगा। गुस्से में आकर पाखी चौहान हाउस को छोड़कर चली जाएगी। इस बीच दिलचस्प ट्विस्ट आएगा और सई विराट से पैसों से भरे सूटकेस की मांग करेगी और यही गुम है किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में एक और बड़ा मोड़ा या ट्विस्ट होगा।

सई विराट का दिया पैसों से भरा सूटकेस लेगी और पाखी के बाद खुद भी घर से गायब हो जाएगी। लंबे इंतजार के बाद भी सई और पाखी जब घर वापस नहीं लौटेंगे तो घरवाले परेशान होने लगेंगे। अटकलें तो ऐसी भी हैं कि इस पूरी कहानी के पीछे सई के पूर्व प्रेमी यानी एक्सबॉयफ्रेंड का भी हाथ हो सकता है हालांकि ये तो आने वाला समय ही बताएग कि इसमें कितनी सच्चाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर