Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आएगा शॉकिंग ट्विस्ट, सई हो जाएगी अचानक गायब, क्या पाखी ने बनाया ये प्लान?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler updates: क्या सई की जान खतरे में है? क्या भवानी, सई के जन्मदिन का हिस्सा बनेगी? गुम है किसी के प्यार में के आने वाला है कौनसा ट्विस्ट।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Show Spoiler updates pakhi devil plan And Sayi goes Missing
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में एक शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है।
  • विराट, सई के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी की योजना बना रहा है।
  • इसी बीच सई एक बड़ी मुसीबत में फंसने वाली है।

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अपने ट्विस्ट्स को लेकर चर्चा में है। गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में एक शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है। अब गुम है किसी के प्यार में सई गायब हो जाएगी जबकि विराट उसके लिए घर पर एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी की योजना बना रहा है।

जैसा कि हमने देखा कि कैसे सई अपनी डांस परफॉर्मेंस में घरवालों को शामिल कराने के लिए एक बड़ा प्लान करती है। सई की इस हरकत से सभी नाराज हैं। निनाद कहना है कि वह सई के साथ घर में रहने के बजाय वृद्धाश्रम में रहना पसंद करेंगे। जबकि भवानी और ओंकार भी निनाद का पालन करने के लिए सहमत होते हैं। हालांकि सई उन्हें घर छोड़ने से रोकने में कामयाब रहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि विराट, सई के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्लान करते हैं। वह इस बारे में अपने परिवार को बताता है लेकिन भवानी काकू, निनाद और ओंकार उत्सव का हिस्सा बनने से इनकार करते हैं। विराट उन्हें सई को माफ करने के लिए कहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayesha.singh19)

विराट बताएगा कि सई के दिवंगत पिता उसके जन्मदिन पर वास्तव में उसे स्पेशल महसूस कराते थे। वह यह भी कहता है कि वह एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी की योजना बना रहा है ताकि सई अपने पिता को याद न आए। यह भी साफ है कि पाखी को विराट द्वारा सई की परवाह करने से जलन हो रही है। इतना ही नहीं पाखी, सई को सबक सिखाने का नया प्लान बना रही है।

हालांकि, एक बड़ा मोड़ विराट के सरप्राइज प्लान को बाधित करेगा। पता चलेगा कि सई घर ही नहीं लौट पाती है जिससे विराट परेशान हो जाता है। सई गायब है। अब आगे क्या होगा? क्या भवानी, सई के जन्मदिन समारोह का हिस्सा बनेगी? क्या सई किसी खतरे में है? गुम है किसी के प्यार में के आने वाला है कौनसा ट्विस्ट।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर