सई और पाखी का फेस ऑफ, विराट को गले लगाने पर होगा हंगामा, गुम है किसी के प्यार में हुआ बड़ा विवाद

GHKKPM Big Twist Star Plus Serial: विराट और सई की बढ़ती नजदीकियां पाखी की आंखों में चुभ रही हैं। अब पाखी अपने बुरे मंसूबों को अंजाम देने वाली है वो किसी तरह विराट के करीब आने की साजिश रचती है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star plus serial Twist Sai And Pakhi Face off For Virat
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में आगे बहुत कुछ होने वाला है।
  • विराट और सई की बढ़ती नजदीकियां पाखी की आंखों में चुभ रही हैं।
  • अब बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब सई चुप नहीं रहती और पाखी का सामना करती है

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में आगे बहुत कुछ होने वाला है। विराट और सई की बढ़ती नजदीकियां पाखी की आंखों में चुभ रही हैं। इस बीच जब चव्हाण परिवार, विराट और सई को कार के अंदर गले लगाता हुआ देखता है, तो पाखी इस वजह से बहुत बड़ा ड्रामा करती है। अब बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब सई चुप नहीं रहती और पाखी का सामना करती है। अब गुम है किसी के प्यार में सई और पाखी के बीच जोरदार टकराव देखने को मिलने वाला है। सई ने पाखी की विराट को गले लगाने की चिंता पर सवाल उठाया क्योंकि वे दोनों पति-पत्नी हैं। 

सई अब पाखी को सवालों के घेरे में लेगी। सई, पाखी से विराट का कैफे में हाथ पकड़कर उसे गले लगाने पर सवाल करेगी। सई पूछेगी कि वो दोनों पति-पत्नी हैं तो पाखी को गले लगाने में समस्या क्यों है? पाखी को इतना गुस्सा आता है कि वह सई पर चिल्लाती है लेकिन सई भी इस बार पीछे नहीं हटती है। पाखी अपना आपा खोकर सई पर उंगली उठाती है जिससे भवानी हैरान रह जाती है। सई पूरे परिवार के सामने पाखी पर कटाक्ष करती है। ये चौंकाने वाले टकराव अब सभी को झकझोर कर रख देगा। अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि इस बड़े आमने-सामने के बाद आगे क्या होगा?

डेट नाइट पर भी होगा हंगामा
सम्राट चव्हाण हाउस से दूर है, यहां पाखी अपने बुरे मंसूबों को अंजाम देने वाली है। वो किसी तरह विराट के करीब आने की साजिश रचती है। इसी बीच छत पर डेट नाइट एन्जॉय कर रहे विराट और सई को एक बड़ा झटका लगता है। जब सई, विराट को एक पल के लिए छोड़ती है और अचानक पाखी, विराट के करीब आने के लिए आती है ताकि सई उनकी इंटीमेसी को गलत समझे। हालांकि, जैसे ही पाखी विराट के करीब आने की कोशिश करती है तो सम्राट उसके पास आकर उसे चौंका देता है। 

पाखी, सम्राट को देखकर चौंक जाती है, जबकि वह उससे देर रात विराट के पास आने के लिए सवाल करने लगता है। विराट, पाखी से पूरी तरह अनजान है। विराट, सम्राट को देखता है, वह यह जानकर चौंक जाता है कि पाखी उसे देख रहा था। सम्राट इस बात को टालने के लिए तैयार नहीं है और इस तरह वह विराट और सई दोनों के सामने पाखी की निंदा करता है। अब पाखी के पास क्या नया बहाना है ये जानना दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर