GHKKPM 3 Twist: बॉम्ब ब्लास्ट में जा सकती है सई-विराट की जान? तो पाखी-सम्राट करेंगे फैमिली प्लानिंग, गुम है किसी के प्यार में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star plus Serial 3 Big Twist: गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा। जहां पाखी ने कसम खाई है कि वो विराट-सई को एक नहीं होने देगी तो वहीं शो में एक बड़ा हादसा भी होने वाला है...

GHKKPM Star Plus Serial 3 Big Twist| GHKKPM Samrat Pakhi begin a family planning and deadly bomb blast Risk Sayi Virat Life
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में होगा बड़ा ड्रामा
  • पाखी-सम्राट करेंगे फैमिली प्लानिंग!
  • मॉल में होने वाला है बॉम्ब ब्लास्ट

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा। ये सब तब होगा जब विराट और सई, अश्विनी के साथ दिवाली की खरीदारी का आनंद लेने जाएंगे। यही वो वक्त होगा जब विराट के अतीत का कोई व्यक्ति उनके जीवन में वापस आएगा। विराट जिज्ञासु और डाउटफुल हो जाएगा जब को किसी को कुछ रखते हुए देखेगा। जो कि अचानक से फिर लापता हो जाएगा। विराट का इस शख्स से एक पास्ट कनेक्शन भी होगा। जो कि सीरियल में एक नई मिस्ट्री खड़ी करने वाला है।

मॉल में होने वाला है बॉम्ब ब्लास्ट
जैसा कि हम जानते हैं विराट, सई और अश्विनी के साथ है। ऐसे में विराट को किसी अनहोनी का अहसास पहले से होने वाला है और वो नहीं चाहता कि उसकी मां-पत्नी किसी जाल में फंसें। हालांकि, चीजें उसके पक्ष में नहीं होंगी और अचानक से विराट को मॉल में बॉम्ब होने की खबर मिलेगी। इसी के साथ सदानंद की एंट्री होगी। जो कि विराट का पुराना दोस्त है और उससे रंजिश रखता है। सदानंद ने ही जनता को मारने के लिए मॉल में बॉम्ब की साजिश रची है। क्या यह जानलेवा बॉम्ब धमाका सई को विराट से अलग करेगा या विराट उसे बचा लेगा? ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।  

पाखी-सम्राट करेंगे फैमिली प्लानिंग!
अपकमिंग एपिसोड में सम्राट, पाखी से कहेगा कि उन्हें अपनी शादी को एक मौका देना चाहिए। सम्राट उससे सवाल करता है कि पाखी तुम विराट और सई की जिंदगी को लेकर इतनी परेशान क्यों हो? सम्राट जानता है कि वह विराट के ऊबर नहीं पाई है क्योंकि पाखी यह जानकर परेशान थी कि वे एक कमरे में एक साथ रहेंगे। इतना ही नहीं  सम्राट, पाखी से कहेगा कि अब समय आ गया है कि वे भी अप फैमिली प्लानिंग शुरू करें। उन्हें अपनी शादी को सफल बनाना चाहिए। सम्राट उसे यह भी याद दिलाता है कि पाखी तुम जो भी बातें कहती हो लेकिन वो तुम्हारी हरकतों से मेल नहीं खाती हैं। तब पाखी, सम्राट से कहती है कि वह ज्यादा सोच रहा है और ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन सम्राट का कहना है कि वह जानता है कि सच्चाई क्या है और अब समय आ गया है कि वे अपनी शादी पर काम करें। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पाखी, विराट को भूल पाएगी और सम्राट के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत कर पाएगी या नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamyogendravikramsingh)

पाखी ने खाई कसम नहीं होने देगी विराट-सई को एक
अब गुम है किसी के प्यार में पाखी को विराट और सई के खिलाफ अपनी नई साजिश रचते हुए देखा जाएगा। विराट और सई प्यार में करीब आ रहे हैं, लेकिन जब भवानी उन्हें एक बेडरूम में शिफ्ट करने और अगली दिवाली तक वारिस देने की मांग करती है। इससे पाखी नाराज हो जाती है, क्योंकि ऐसा उसने कभी उम्मीद नहीं की थी। इस तरह पाखी किसी भी कीमत पर विराट और सई की एक होने से रोकने की योजना बनाने लगी है। इसी का नतीजा होगा कि दिवाली के बाद विराट और सई के बीच नई दरार आने वाली है और इसका सारा श्रेय पाखी को जाएगा। पाखी ने ठान लिया है कि विराट और सई को प्यार में करीब नहीं आने देंगी। इस तरह से एक बार फिर पाखी कुछ ऐसा करेगी कि विराट उसके चंगुल में फंस जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर