TV Show Update: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सई का होगा एक्सीडेंट, भवानी को इमोशनली तोड़ देगा ये हादसा!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big twist sayi accident: गुम है किसी के प्यार में सई चलेगी ट्रंप कार्ड। भवानी का सीरियल में देखने को मिलेगा बड़ा ब्रेकडाउन...

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein sayi accident news And Bhavani major breakdown
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में होगा दिलचस्प ड्रामा।
  • गुम है किसी के प्यार में सई चलेगी ट्रंप कार्ड। 
  • भवानी का देखने को मिलेगा बड़ा ब्रेकडाउन।

टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में होने जा रहे दिलचस्प ड्रामे के लिए तैयार हो जाएगी। क्यों बात विराट-सई या पाखी सई की नहीं है। इस कहानी में ट्विस्ट सई और भवानी को लेकर आने वाले हैं। भवानी का गुम है किसी के प्यार में बड़ा ब्रेकडाउन देखने को मिलने वाला है। जिसके लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है और अब दर्शक भी तैयार हो जाइए।  

जैसा कि गुम है किसी के प्यार में देखा जा रहा है कि विराट और सई के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों कैसे बंद कमरों के पीछे अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। अब सई अपने परिवार को कॉलेज के फंक्शन में बुलाना चाहती है। सई ने विराट को तो पहले ही अपने कॉलेज के फंक्शन में इनवाइट कर दिया है। अब वो पूरा  परिवार को फंक्शन में बुलाने की एक नई तरकीब प्लान कर रही है। 

निनाद, भवानी और ओंकार को छोड़कर परिवार के सभी सदस्य एक-एक करके कॉलेज के समारोह में शामिल होते हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब पुलिस चव्हाण निवास पहुंचती है और तीनों को सई के एक्सीडेंट की खबर देती है। अगर आप भी सोच रहे हैं वाकई सई का वाकई एक्सीडेंट हो गया है तो आपको बता दें ये उसका एक ट्रंप कार्ड है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayesha.singh19)

भवानी की हो जाएगी हालत खराब
पहली बार गुम है किसी के प्यार में भवानी सई के लिए बुरी तरह टूट जाने वाली है। इससे पहले कि निनाद और ओंकार कुछ सोच पाते, भवानी सब कुछ भूलकर लापरवाही से आनन-फानन में सई को देखने के लिए कॉलेज पहुंच जाती है। भवानी का सई के लिए यूं दौड़कर आने वाली बात खुद अपने आप में हैरान करने वाली है।


अपकमिंग ट्रैक में भवानी के मिले-जुले इमोशन्स में देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि सई के एक्सीडेंट की खबर सिर्फ भवानी, निनाद और ओंकार को कॉलेज समारोह में शामिल कराने की उसकी प्लानिंग थी। सई निश्चित रूप से अब कॉलेज में अपनी डांस परफॉर्मेंस से भवानी का दिल जीतने वाली हैं। इतना ही नहीं इस इवेंट के बाद भवानी और सई से रिश्तों में काफी बदलाव भी आने वाला है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर