Tarak Mehta: क्या पैसे की तंगी से जूझ रहे तारक मेहता शो के नट्टू काका? एक्टर घनश्याम नायक ने दिया जवाब

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah actor Ghanashyam Nayak: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक के आर्थिक संकट से जूझने की खबरें सामने आई थीं। अभिनेता ने इस पर जवाब दिया है।

Tarak Mehta Nattu Kaka Actor Ghanshyam Nayak
नट्टू काका का रोल निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आर्थिक तंगी का शिकार होने को लेकर अभिनेता घनश्याम नायक ने दिया जवाब
  • सामने आई थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेक के बीच पैसे की तंगी होने की बात
  • एक्टर ने खुद बताई अपनी और अपने परिवार की स्थिति, अफवाहों को किया खारिज

TMKOC Nattu Kaka actor Ghanashyam Nayak: COVID-19 के मामलों में वृद्धि के कारण, महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में कर्फ्यू की घोषणा की और टीवी धारावाहिकों, फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग रुक गई। स्थिति के कारण, टीवी शो के निर्माताओं ने शूटिंग जारी रखने और प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी शूटिंग की जगहें बदलनी पड़ी। हाल ही में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक के पैसे से जुड़ी परेशानी के चलते आर्थिक संकट से गुजरने की खबरें चर्चा में हैं। सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए घनश्याम ने अफवाहों को खारिज कर दिया है और उनका कहना है कि उन्होंने शो से ब्रेक नहीं लिया है।

एचटी मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, 'मुझे समझ में नहीं आता कि लोग इस तरह की नकारात्मकता क्यों फैलाते हैं? मैंने शो से ब्रेक नहीं लिया है। हालात ऐसे हैं कि सीनियर एक्टर्स महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग नहीं कर रहे हैं। हम सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और यह हमारे अपने हित में है कि निर्माताओं ने यह निर्णय लिया है। मैं बेरोजगार नहीं हूं, टीम हमारी देखभाल कर रही है। मुझे उम्मीद है कि जैसे ही वे वापस मुंबई आएंगे, मैं शूटिंग फिर से शुरू कर दूंगा।'

'पोते-पोतियों के साथ घर पर आनंद से हूं'

Nattu Kaka TMKOC

उन्होंने आगे कहा कि वह किसी वित्तीय संकट से नहीं गुजर रहे हैं। वरिष्ठ अभिनेता ने कहा, 'मैं अपने पोते-पोतियों के साथ घर पर अपने फ्री समय का आनंद ले रहा हूं और मेरे बच्चे वास्तव में ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत है। मैं ना तो बेरोजगार हूं और न ही किसी आर्थिक संकट से जूझ रहा हूं।'

बता दें कि अभिनेता घनश्याम नायक ने पिछले साल सितंबर में गर्दन की सर्जरी करवाई थी और उस समय शूटिंग से ब्रेक भी लिया था। टीम के मुंबई वापस जाने के बाद उन्हें सेट पर वापस आने की उम्मीद है। उनका किरदार 'नट्टू काका' फैंस द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पात्रों में से एक है। उन्होंने कई हिंदी और गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर