दिशा-मयूर वकानी से विनीता-आलोक नाथ तक, भाई दूज पर एक नजर टीवी इंडस्ट्री के मशहूर भाई-बहनों पर

TV Siblings List in Hindi: टीवी इंडस्ट्री की ऐसी कई भाई-बहन की जोड़ियां हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। इनमें से कुछ तो ऐसे भी हैं जो ऑन स्क्रीन भी भाई-बहन के रूप में दिखे हैं।

Celebrity siblings of TV Industry in Hindi
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर भाई बहन की जोड़ियां 
मुख्य बातें
  • टीवी इंडस्ट्री के भाई-बहनों में भी है गहरा बॉन्ड।
  • पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री में मशहूर है जिनका नाम।
  • भाई दूज पर एक नजर टीवी जगत के भाई-बहनों पर।

मुंबई: आम हो या खास सेलेब्रिटी, दिवाली के बाद होने वाले भाई दूज पर्व को टीवी इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने मनाया। यह त्योहार भाई-बहनों के बीच बंधन की मजबूती का प्रतीक है। कई सिबलिंग सेलिब्रिटी जोड़ियां हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर भाई दूज से जुड़ी पोस्ट शेयर कीं। यहां हम आपके लिए ऐसे ही कम-ज्ञात भाई-बहन की जोड़ियों की एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है।

दिशा वकानी और मयूर वकानी:

mayur and disha vakani

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रील लाइफ के दयाबेन और सुंदरलाल असल जिंदगी में भाई-बहन हैं। मयूर दिशा से छोटे हैं और दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ता है। शो में दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार साफ झलकता है।

कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह:

Krushna Abhishek and Aarti Singh

लोकप्रिय कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से द कपिल शर्मा शो में सबका दिल जीत रखा है। उनकी एक छोटी बहन आरती सिंह हैं जो एक अभिनेत्री हैं और उन्हें आखिरी बार बिग बॉस सीजन 13 में देखा गया था। वह 'मायका-साथ जिंदगी भर का' और 'वारिस' में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

जन्नत जुबैर और अयान जुबैर:

Jannat Zubair and Ayan Zubair

अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने तब लोकप्रियता हासिल की थी जब उन्होंने फुलवा से टीवी पर शुरुआत की थी। जल्द ही, उन्हें भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप और अन्य कई शो मिले। जन्नत का एक छोटा भाई अयान जुबैर है जिसे चक्रवर्ती अशोक सम्राट और जोधा अकबर में देखा गया था। जन्नत और अयान अपनी क्यूटनेस को लेकर भी भाई-बहन की जोड़ी के रूप में चर्चा में रहते हैं।

मिहिका और मिशकत वर्मा:

Mihika and Mishkat Varma

ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री मिहिका वर्मा ने शो में मिहिका की भूमिका निभाई थी और एक यूएस बेस्ड बिजनेसमैन से शादी करने के बाद उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री छोड़ दी। अभिनेत्री का एक छोटा भाई मिश्कत वर्मा है जिसे 'निशा और उसके कजिन' और 'इच्छाप्यारी नागिन' शोज में देखा गया था।

आलोक नाथ और विनीता मलिक:

Alok Nath and Vineeta Malik

छोटे परदे के सबसे संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ विभिन्न टीवी शो में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उनकी बहन विनीता मलिक ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी की भूमिका निभाई थी।

रिद्धि डोगरा और अक्षय डोगरा:

Ridhi Dogra and Akshay Dogra

अभिनेत्री रिद्धि डोगरा को आखिरी बार द मैरिड वुमन में देखा गया था और वह अक्षय डोगरा की छोटी बहन हैं, जो एक अभिनेता भी हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत 12/24 करोल बाग से की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर