TRP के लिए झूठे प्यार का सहारा; नेहा-आदित्य से पवनदीप-अरुणिता तक, फेक निकलीं TV शो की ये 5 लव स्टोरी

Pawandeep and Arunita: आदित्य नारायण ने खुलासा किया है कि पवनदीप और अरुणिता की टीवी शो इंडियन आइडल में दिखाई जा रही लव स्टोरी झूठी है, ठीक वैसे ही जैसे नेहा से उनका झूठा प्यार दिखाया गया था।

Fake Love Stories in Indian Idol Arunita Pawandeep Aditya Nayarayan Neha Kakkar
इंडियन आइडल में दिखाई गई फेक लव स्टोरी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आदित्य ने किया इंडियन आइडल में पवनदीप-अरुणिता की झूठी प्रेम कहानी का खुलासा
  • इससे पहले नेहा कक्कड़ के साथ दिखाई जा चुकी है खुद होस्ट आदित्य नारायण की फेक लव स्टोरी
  • हिट टीआरपी और लोकप्रियता के लिए टीवी पर लिया जा चुका है इन झूठी प्रेम कहानियों का सहारा

मुंबई: टीवी रियलिटी शो से कई दर्शकों को खास लगाव इसलिए होता है क्योंकि इनमें हो रहे घटनाक्रम को लोग सच्ची घटनाएं मानकर देखते हैं और आम लोगों के मन में ये धारणा होती है कि जैसा उनके टीवी के पर्दे पर दिख रहा है, चीजें ऐसी ही हैं हालांकि सच्चाई हर बार वैसी नहीं होती जो दिखती है। कई बार शो को हिट करने के लिए और टीआरपी में इजाफा करने के लिए ढोंग का सहारा लिया जाता है।

ऐसा ही कुछ हाल ही में टीवी म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल में हुआ है जहां एक बार फिर झूठी प्रेम कहानी दिखाए जाने का खुलासा हुआ है। शो के होस्ट रहे आदित्य नारायण ने खुलासा किया कि सिंगर पवनदीप और अरुणिता के बीच दिखाई जा रही केमेस्ट्री और रोमांस असल में फेक है। आइए कुछ ऐसे ही 5 उदाहरणों पर नजर डालते हैं जब टीवी पर झूठी प्रेम कहानियां दिखाई गईं।

पवनदीप और अरुणिता:
इंडियन आइडल को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा, 'अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की लव स्टोरी सिर्फ लोगों के मनोरंजन के लिए दिखाई जाती है। शो के सेट पर हम लोग एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हैं। बहुत सारे लोगों को लगता है कि रियलिटी शो में हम लव स्टोरी बनाते हैं, क्या हो गया? हम बस मस्ती के लिए करते हैं, इसमें गलत क्या है? दर्शकों को यह अच्छा लगता है, लेकिन कुछ लोग हैं जिन्हें इससे परेशानी होती है।'

आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़:
इंडियन आइडल के ताजा उदाहरण से पहले भी इसी म्यूजिक शो पर जज नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की झूठी प्रेम कहानी दिखाई गई थी। बाद में जब नेहा ने रोहनप्रीत सिंह से शादी का ऐलान किया और आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की तो लोग हैरान रह गए।

हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बोलते हुए भी आदित्य ने कहा, 'पिछले सीजन में शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ मेरा नाम जुड़ा था और जब शो पर मेरे माता- पिता आए तो लोगों को लगा कि हमारी सच में शादी होने वाली है और पापा- मम्मी आशीर्वाद देने के लिए आए हैं, लेकिन यह सब मस्ती- मजाक और दर्शकों के मनोरंजन के लिए किया गया।'

राखी सावंत और इलेश:

राखी के स्वयंवर के नाम से टीवी पर एक शो प्रसारित हुआ था जिसे राम कपूर ने होस्ट किया था। इस शो में यह बातें कही गई थीं कि राखी अपने लिए दूल्हा चुनेंगी और उनमें दिलचस्पी रखने वाले लोग इस शो का हिस्सा बनेंगे।

राखी ने शो के अंत में इलेश नाम के व्यक्ति को चुना और उनसे सगाई कर ली हालांकि बाद में यह सगाई टूट गई और शो खत्म के साथ दोनों में दिख रही नजदीकियां भी खत्म हो गईं। मल्लिका शेरावत भी सपनों का राजकुमार ढूंढने वाला ऐसा ही शो ला चुकी हैं।

करण पटेल और अमिता चांदेकर:

Karan patel Amita.Chandekar

अभिनेता करण पटेल की बीते समय में बहुत सारी फीमेल फैन फॉलोविंग रही है लेकिन नच बलिए 3 के दौरान वह खास तौर पर चर्चा में रहे थे जब अमिता चांदेकर उनकी पार्टनर थीं। दोनों के बीच शो पर सच्ची मोहब्बत दिखाई गई थी लेकिन शो से बाहर होने के बाद दोनों फिर अलग हो गए। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान करण पटेल ने खुलासा किया था कि अमिता कभी उनकी गर्लफ्रेंड थी ही नहीं।

बिग बॉस में सारा खान-अली मर्चेंट:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में सारा खान और अली मर्चेंट की शादी दिखाई जा चुकी है। दोनों ने एक दूसरे के साथ लंबे समय से होने और शादी करने की बात कही थी, शो में दोनों के घरवाले आए और दोनों बंधन में बंधे हालांकि बाद में शो से निकलकर दोनों अलग हो गए थे। इसके अलावा जसलीन मथारू और भजन गायक अनूप जलोटा का लव  एंगल भी बिग बॉस में दिखाया जा चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर