धूम 3 के ऑडिशन पर आमिर खान ने सिद्धार्थ निगम से कही थी ये बात, ऐसे मिली थी बड़े पर्दे पर जगह

2013 में रिलीज हुई फिल्म धूम 3 में आमिर खान के साथ सिद्धार्थ निगम को कास्ट किया गया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ निगम ने साहिर और समर का डबल रोल निभाया था।

Siddharth Nigam
Siddharth Nigam 

मुख्य बातें

  • छोटे पर्दे के फेमस एक्टर हैं सिद्धार्थ, चक्रवर्तिन अशोक सम्राट और अलादीन जैसे टीवी शो में कर चुके हैं काम।
  • आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म धूम 3 में सिद्धार्थ निगम को किया गया था कास्ट।
  • एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया आमिर खान के साथ इस किस्से को अपनी जिंदगी में कभी नहीं भुला पाएंगे। 

सिद्धार्थ निगम भले ही छोटे पर्दे के कलाकार हैं लेकिन उनके काम किसी बड़े एक्टर से कम नहीं हैं। महज छोटी सी उम्र में सिद्धार्थ निगम ने टीवी में कदम रखा था जिसके बाद वह हमेशा आगे ही बढ़ते गए और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखे। अपने एक्टिंग करियर में सिद्धार्थ निगम ने कई सुपरहिट टीवी शोज में काम किया है। वह चक्रवर्तिन अशोक सम्राट और अलादीन नाम तो सुना होगा जैसे बड़े टीवी शो में काम कर चुके हैं। एक्टर होने के साथ सिद्धार्थ निगम एक बेहतरीन डांसर और जिम्नास्ट भी हैं।

अक्सर वह अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं जिसमें वह तरह-तरह के जिमनास्टिक मूव्स दिखाते हैं। ना ही सिर्फ असल जिंदगी में बल्कि डिजिटल जिंदगी में भी इस अलादीन एक्टर के कई फैंस हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज्यादा फैंस हैं। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ निगम ने अपने फिल्म का एक किस्सा शेयर किया है, तो चलिए जानते हैं क्या है वह किस्सा। 

ऐसे मिली थी बड़े पर्दे पर जगह

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ निगम ने बताया कि जब वह हॉस्टल में थे तब उनकी मां को यशराज फिल्म्स द्वारा एक कॉल आया था। यह कॉल यश राज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का था। जब सिद्धार्थ की मां ने उन्हें बताया कि यश राज फिल्म्स द्वारा धूम 3 के लिए उनका ऑडिशन लिया जाएगा तब सिद्धार्थ के मन में धूम 1 और धूम 2 के सीन्स चल रहे थे। 

कभी नहीं भूल पाएंगे आमिर खान के साथ इस किस्से को

जब सिद्धार्थ को यह पता चला कि आमिर खान उनसे मिलना चाहते हैं तब उन्हें जरा सा भी विश्वास नहीं हुआ था। ऑडिशन देने के बाद वह आमिर खान से मिले थे। उन्होंने बताया कि आमिर खान के पहले शब्द वह अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे। सिद्धार्थ से मिलकर आमिर खान ने आदित्य चोपड़ा से पूछा था कि वह इस लड़के को कहां से लेकर आए हैं। तब आमिर खान को जवाब देते हुए आदित्य चोपड़ा ने कहा था कि सिद्धार्थ के भाग्य ने उसे धूम 3 दिलाया और यह हमारा भाग्य है कि हमें यह लड़का मिल गया। किसी भी एक्टर के लिए इतने बड़े स्टार से यह तारीफ सुनना गर्व की बात होती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर