Rubina Dilaik in Naagin 6: टीवी पर एकता कपूर की अगली 'नागिन' होंगी रुबीना दिलाइक? मिला बड़ा ऑफर!

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 जीतने के बाद, ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री रुबीना दिलैक को एकता कपूर की सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरियल नायिका-6 के लिए संपर्क किया गया है।

Rubina Dilaik and Ekta Kapoor
रुबीना दिलाइक और एकता कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद निर्माताओं के बीच बढ़ी रुबीना दिलाइक की मांग
  • रियलिटी शो के दौरान एकता कपूर ने जताई थी एक्ट्रेस संग काम करने की इच्छा
  • अब आईं 'नागिन' सीरियल के सीजन-6 के लिए रुबीना को अप्रोच किए जाने की खबरें

मुंबई: बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद अभिनेत्री रुबीना दिलाइक की मांग टीवी निर्माताओं के बीच तेजी से बढ़ी है। अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने के बाद नागिन एक्ट्रेस आने वाले समय को लेकर तैयारी कर रही हैं। टीओआई के अनुसार, क्रू को इस बात की जानकारी है कि इस पर आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है।

फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता एकता कपूर ने शो के अगले सीज़न में मुख्य किरदार निभाने के लिए रुबीना से संपर्क किया है। वैसे इस बीच आपको याद दिलाते चलें कि बिग बॉस शो के दौरान निर्माता ने रुबीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

वर्तमान में एकता कपूर का एक और शो 'कुछ तो है' 21 मार्च से ऑन एयर होने जा रहा है, इसलिए नागिन-6 के पाइपलाइन में होने की संभावनाओं को नकारा भी नहीं जा सकता। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पूरी क्रू टीम को अभी एक सप्ताह के बारे में पता है, लेकिन वे सभी एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे थे। मौजूदा समय में, कुछ भी संभव है।'

इसके अलावा, रुबीना ने अपने प्रशंसकों को 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' शो में वापसी के संकेत भी दिए थे औऱ खबरें यह भी हैं कि एक्ट्रेस शो के सेट पर वापस लौट आई हैं। बता दें कि शक्ति वह लोकप्रिय शो है जिसमें रुबीना 'किन्नर' के रोल में नजर आ चुकी हैं। अब खबरें हैं कि हीर की जिंदगी के किरदार में रुबीना की वापसी के साथ बड़ा धमाका हो सकता है।

बता दें कि रुबीना और अभिनव से नच बलिए 10 और खतरों के खिलाड़ी 11 जैसे टीवी रियलिटी शो में संपर्क किया गया है, लेकिन इस तरह के किसी भी प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर