Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki में किन्नर सौम्या की वापसी, हीर की जिंदगी में बड़ा धमाका करेंगी Rubina Dilaik

Rubina Dilaik TV Show Comeback: रुबीना दिलाइक की टीवी शो शक्ति - अस्तित्व के अहसास की में वापसी दिलचस्प मोड़ लेकर आने के लिए तैयार है। जाहिर है रुबीना अपनी वापसी से साथ शो में धमाका करने के लिए तैयार है

Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki Saumya Aka Rubina Dilaik Back In TV Show Know story Spoiler details
रुबीना दिलाइक। 

मुख्य बातें

  • रुबीना दिलाइक शो शक्ति- अस्तित्व के अहसास की से छोटे परदे पर लौटने के लिए तैयार हैं।
  • रुबीना दिलाइक ने इस शो में पहली बार किन्नर सौम्या का दमदार किरदार निभाया था।
  • टीवी की दुनिया में सौम्या का ये कैरेक्टर एक स्ट्रांग शख्सियत बनकर सामने आया था। 

रुबीना दिलाइक की पॉपुलैरिटी बिग बॉस में आने के बाद दोगुनी हो गई है। बिग बॉस सीजन 14 के विजेता का खिताब जीतने के बाद अब रुबीना फिर से टीवी सीरियल की दुनिया में लौट रही हैं। जी हां, रुबीना दिलाइक अब टीवी शो शक्ति- अस्तित्व के अहसास की से छोटे परदे पर लौटने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने इस शो में पहली बार किन्नर सौम्या का दमदार किरदार निभाया था। जिसे ना सिर्फ खूब पसंद किया गया बल्कि ये टीवी की दुनिया का एक स्ट्रांग कैरेक्टर बनकर सामने आया। 

अब रुबीना दिलाइक की टीवी शो शक्ति - अस्तित्व के अहसास की में वापसी दिलचस्प मोड़ लेकर आने के लिए तैयार है। जाहिर है रुबीना अपनी वापसी से साथ शो में धमाका करने के लिए तैयार है क्योंकि हीर की कहानी अब एक नया मोड़ लेगी। वहीं रुबीना दिलाइक शो में पहले से काफी अधिक शक्तिशाली अवतार में नजर आने वाली हैं।

इसबार सौम्या अपनी पहचान और समाज में अपनी बेटी को लेकर नई यात्रा पर निकलेंगी। रुबीना की एंट्री का नया प्रोमो रिलीज हो गया है इसमें एक्ट्रेस शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। देखकर लग रहा है कि रुबीना की शो में एंट्री किसी खास मकसद से होने जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorsxtvupdates)

अपने कमबैक को लेकर रुबीना दिलाइक बताती हैं, 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की टेलीविजन पर एक पाथब्रेकिंग शो में से एक रहा है, जिसने बहुत ही खूबसूरती से किन्नर की कहानी को चित्रित किया और इस समुदाय के पक्ष को प्रदर्शित किया। यह एक शानदार यात्रा रही है और मैं हमेशा दर्शकों के प्यार, प्रशंसा के लिए एक्साइटेड रही हूं। एक अंतराल के बाद, मैं सौम्या के रूप में शो में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। एक नया इमोशन, नई शक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ यह एक घर वापसी जैसा लग रहा है और मैं शो के इस नए चरण में कलाकारों के साथ रीयूनियन के लिए तैयार हूं।'

आपको बताते चलें रुबीना दिलाइक ने जनवरी 2020 में 4 साल के बाद शक्ति अस्तित्व के अहसास की शो छोड़ दिया था। अभिनेत्री ने इसके बाद रियलिटी शो बिग बॉस 14 को हिस्सा लिया। हालांकि अब रुबीना दिलाइक की वापसी को लेकर यह सुनने में आ रहा है कि वो बहुत सारे एपिसोड के लिए नहीं आ रही हैं, लेकिन अगर शो की टीआरपी उनके कमबैक से बढ़ जाती है, तो फैन्स एक्ट्रेस को लंबे वक्त तक सीरियल में देख सकेंगे।

रुबीना ने शो में सौम्या और विवियन डीसेना ने उनके पति हरमन की भूमिका निभाई थी। हालांकि रुबीना से पहले अगस्त 2019 में विवियन ने शो को अलविदा कह दिया था क्योंकि वो एक पिता की भूमिका परदे पर नहीं निभाना चाहते थे। कथित तौर पर, निर्माता विवियन को भी शो में वापस लाने के लिए उत्सुक हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर