Naagin 6: नागिन 6 के खराब VFX का उड़ रहा मजाक, एकता कपूर हो रहीं बुरी तरह से ट्रोल

Naagin 6 Gets Brutally trolled: कुछ यूजर्स ने तेजस्वी प्रकाश को इस तरह का शो करने पर ट्रोल कर रहे हैं। बंदर जानवर के साथ प्रथा की लड़ाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूजर्स शो की आलोचना कर रहे हैं...

Naagin 6 Gets Brutally trolled: Ekta Kapoor and tejasswi prakash TV Show troll For Using BAD VFX Effect
नागिन-6। 
मुख्य बातें
  • टीआरपी चार्ट में नागिन-6 अच्छा परफॉर्म कर रहा है।
  • अब एकता कपूर का ये शो कई नए सितारों के साथ एक बड़े लीप की ओर बढ़ रहा है।
  • अब कुछ यूजर्स तेजस्वी प्रकाश को इस तरह का शो करने पर ट्रोल कर रहे हैं।

Naagin 6 Gets Trolled: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। टीआरपी चार्ट में नागिन-6 अच्छा परफॉर्म कर रहा है और कम वक्त में खूब कामयाब रहा है। अब एकता कपूर का ये शो कई नए सितारों के साथ एक बड़े लीप की ओर बढ़ रहा है। वहीं नागिन-6 का क्लाइमैक्स शानदार रहा है। हमने एपिसोड में देखा कि प्रथा बर्फ से ढके क्षेत्र में एक विशाल जानवर यति(बंदर) के साथ लड़ती है। जिसे देखकर साफ पता चलता है कि शो को और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए वीएफएक्स इफेक्स का उपयोग किया गया था। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को वीएफएक्स इफेक्स पसंद नहीं आया है। इसी वजह से नागिन-6 के वीएफएक्स का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है यूजर्स सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने तेजस्वी प्रकाश को इस तरह का शो करने पर ट्रोल कर रहे हैं। बंदर जानवर के साथ प्रथा की लड़ाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूजर्स शो की आलोचना कर रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'ओटीटी के जामने में एक कार्टून कौन देखता है।' दूसरे ने लिखा, 'रियली तेजस्वी पसंद तो बहुत है पर #नागिन 6 देख-देख के दिल भर गया है, अब प्लीज बंद कर दो।' तो वहीं कुछ ट्रोलर्स का कहना है- 'अगले एपिसोड में गोरिल्ला देखना चाहते हैं।'

पढ़ें- ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)


इसी बीच टीवी सीरियल को लेकर नई चर्चा के अनुसार नागिन-6, 15-20 साल का लीप लेगा और उसके बाद तेजस्वी अपने किरदार प्रथा की बेटी की भूमिका निभाएंगी। सीमा गुजराल उर्फ सुधा चंद्रन, प्रथा की जिंदगी को नर्क बनाने के लिए वापस आएंगी। कथित तौर पर, टीवी अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू और बिग बॉस-15 फेम प्रतीक सहजपाल को शो के लिए संपर्क किया गया है। बता दें, 'नागिन 6' का प्रीमियर 12 फरवरी 2022 को हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर