Dipika Kakar ने Shoaib Ibrahim को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, तस्वीर शेयर कर पति को बताया 'बच्चा'

Dipika Kakar Gift to Husband: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में पति शोएब के जन्मदिन के मौके पर उन्हें खास तोहफा दिया, जिसकी तस्वीर अब उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Dipika Kakar with husband Shoaib Ibrahim
Dipika Kakar with husband Shoaib Ibrahim  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा
  • दीपिका ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर पति को बताया 'बच्चा'
  • मालूम हो कि दीपिका और शोएब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

बिग बॉस 12 की विनर और एक्ट्रेस और उनके पति शोएब टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और साथ में फोटोज पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में शोएब ने अपना जन्मदिन मनाया है और पति के बर्थडे के करीब 10 दिन बाद दीपिका ने बताया कि आखिर इस खास मौके पर उन्होंने अपने शोएब को क्या गिफ्ट दिया। 

शेयर की खास फोटो

दीपिका ने पति को उनके बर्थडे पर गिटार गिफ्ट किया। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में शोएब की फोटो शेयर की जिसमें वो गिटार बजाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयक कर लिखा, 'ये एक बच्चे की तरह एक्साइटेड हैं।' साथ ही #BelatedBirthdayGift हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। 

दीपिका ने पति के लिए बनाया था केक

मालूम हो कि कोरोना वायरस के समय में दीपिका ने पति के बर्थडे को स्पेशल बनाया। उन्होंने शोएब के लिए केक बनाया था जो बेहद खूबसूरत था। इस दौरान उनके केक कटिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

जब शोएब ने पूरी की थी दीपिका की फरमाइश

हाल ही में शोएब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो दीपिका की फरमाइश पूरी करते दिख रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में शोएब पुशअप करते नजर आ रहे थे जबकि इस दौरान दीपिका उनकी पीठ पर बैठी हुई थीं। इस वीडियो को पोस्ट कर शोएब ने लिखा था, 'आज मैडम की जिद थी ये करने की।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika Kakar Ibrahim (@ms.dipika_fc) on

बता दें कि दीपिका और शोएब ने टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था, जिसमें दोनों पति पत्नी के रोल में थे। साथ में काम करते हुए दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और 22 फरवरी 2018 को भोपाल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो शोएब आखिरी बार टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में नजर आए थे तो वहीं दीपिका आखिरी बार कहां हम कहां तुम में दिखी थीं। यह शो इस साल मार्च में खत्म हो गया था।

अगली खबर