तारक मेहता: जेठालाल से पहले दिलीप जोशी को शो का ये फेमस रोल हुआ था ऑफर, एक्टर ने कर दिया था इंकार

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी को इससे पहले कोई दूसरा रोल ऑफर हुआ था। लेकिन दिलीप जोशी ने इसे करने से इंकार कर दिया था।

Dilip Joshi
Dilip Joshi 
मुख्य बातें
  • साल 2008 में शुरू हुआ था कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • शो में एक्टर दिलीप जोशी निभाते हैं जेठालाल चंपकलाल गड़ा का रोल
  • दिलीप जोशी को इससे पहले कोई दूसरा रोल ऑफर हुआ था

मशहूर कॉमेडी सीरियल की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और पिछले 12 साल में शो और इसके एक्टर्स ने फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है। शो के सबसे अहम किरदारों में से जेठालाल चंपकलाल गड़ा जिसे एक्टर दिलीप जोशी निभाते हैं। 

शो में जेठालाल के रोल को बहुत पसंद किया जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी को पहले जेठालाल का रोल नहीं कोई और रोल ऑफर हुआ था? जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप जोशी को जेठालाल नहीं बल्कि उनके पिता का रोल ऑफर हुआ था। जानकारी के मुताबिक उन्हें चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा का रोल ऑफर हुआ था। मालूम हो कि शो में यह जेठालाल के पिता हैं और इस रोल को अमित भट्ट प्ले करते हैं। 

दिलीप जोशी ने किया था इंकार

जानकारी के मुताबिक दिलीप जोशी ने चंपकलाल का रोल निभाने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद उन्हें जेठालाल का रोल ऑफर किया गया जिसके लिए उन्होंने हां कह दिया। मालूम हो कि इस शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। हाल ही में शो के 12 साल पूरे हुए हैं। और दिलीप जोशी शो की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़े हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on

कई शो और फिल्मों में किया है काम

कभी ये कभी वो, क्या बात है, दाल में काला, कोरा कागज, दो और दो पांच, हम सब एक हैं, ये दुनिया है रंगीन, सेवालाल मेवालाल, शुभ मंगल सावधान, मेरी बीवी वंडरफुल, आज के श्रीमान श्रीमति, हम सब बाराती, सीआईडी स्पेशल ब्यूरो और एफआईआर शामिल हैं। इसके अलावा वो कई फिल्मों में भी दिखे जिसमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, यश, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420, वन 2 का 4, हमराज, दिल है तुम्हारा, फिराक, ढूंढते रह जाओगे और वॉट्स यॉर राशि।

फिर शुरू हुई शूटिंग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात करें तो कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग बंद थी लेकिन अब पिछले महीने 116 दिनों के बाद शूटिंग फिर से शुरू हुई है। जिसके बाद 22 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा पोस्ट लॉकडाउन के बाद नए एपिसोड शुरू हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर