सबकी चहेती रश्‍म‍ि देसाई ने झेला शादी टूटने का दर्द और डिप्रेशन, 4 साल में इस वजह से नंदीश संधू से हुआ था तलाक

Rashmi Desai Love Story: रश्मि देसाई ने अपनी शादी को बचाने के लिए 2 मौके दिए लेकिन वो असफल रहीं। रश्मि ने बताया था कि कई बार बात तलाक की नौबत तक पहुंची...

rashmi desai in depression After Broken Marriage nandish sandhu know Love Story
रश्मि देसाई और नंदीश संधू। 

मुख्य बातें

  • नंदीश और रश्मि की मुलाकात उतरन के सेट पर हुई थी
  • 2015 में दोनों ने 'नच बलिए' शो में हिस्सा लिया था
  • बिग बॉस में रश्मि का नाम अरहान खान से भी जोड़ा गया

'उतरन' और 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस में एक्ट्रेस का सिद्धार्थ शुक्ला से काफी झगड़ा हुआ था। रश्मि का सिद्धार्थ से झगड़ा और एक्स हसबैंड नंदिश संधू से तलाक के बारे में हर कोई जानना चाहता है। जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था...

नंदीश संधू के साथ रिश्ते को लेकर कहा था ये
रश्मि देसाई ने नंदीश संधू के साथ रिश्ते को लेकर कहा था, 'अगर आप एक गलत रिश्ते से जुड़े हुए हो तो आपको खुद ही अलग हो जाना चाहिए। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो लड़ाई झगड़े बार-बार होते रहेंगे। कोई भी रिश्ता खत्म करते हुए आपको इस बात का यकीन होना चाहिए कि आपने जो फैसला किया है वह सही है। मुझको ये बात बहुत देर में समझ आई। जब मैं ये बात समझी तब तक मैं अपने कई चहेते खो चुकी थी।

मैंने नंदीश से तलाक नहीं चाहा: रश्मि देसाई
रश्मि अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया था कि उन्होंने कभी भी तलाक नहीं चाहा। एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को काफी बचाने की कोशिश की थी। वो अलग बात है कि ऐसा हो न सका और दोनों अलग हो गए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि वो तलाक के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं, जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला।

एक्सट्रा मैरिटल अफेयर बना कारण?
रश्मि का दावा था कि उनकी शादी टूटने की वजह नंदीश की कई सारी महिला मित्र थीं। वहीं नंदीश का कहना था कि वे रश्मि के अत्यधिक संवेदनशील व्यवहार से परेशान थे।

साल 2012 में दोनों ने की थी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि और नंदीश की मु​लाकात 'उतरन' के सेट पर हुई थी और 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि, शादी के चार साल बाद उनका रिश्ता टूट गया। जब दोनों की तलाक की खबर सामने आई थी, तब नंदीश की कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वह कई लड़कियों के साथ नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर