मर्डर केस में आ चुका है देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम, एक्ट्रेस पर लगा चुकी हैं चोरी का आरोप

Devoleena Bhattacharjee Facts: देवोलीना भट्टाचार्जी आज यानी 22 अगस्त को अपना बर्थडे मना रही हैं। देवोलीना को पहचान गोपी बहू के किरदार से मिली थी। जानिए देवोलीना से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee 

मुख्य बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • देवोलीना बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।
  • देवोलीना को पहचान सीरियल साथ निभाना साथिया से मिली थी।

मुंबई. टीवी की गोपी बहू और बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी आज (22 अगस्त) को अपना बर्थडे मना रही हैं। असम के गुवहाटी में जन्मीं देवोलीना को पहचान टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था। 

देवोलीना का नाम साल 2018 में एक बड़े मर्डर केस में आया था। साल 2018 में पनवेल से लगे जंगल में मुंबई के एक हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की लाश मिली थी। इस केस में देवोलीना को पुलिस ने हिरासत में लिया था। पुलिस ने कहा था कि देवोलीना उन कुछ लोगों में से हैं जिनसे हीरा कारोबारी ने अपने फोन पर बात की थी। 

देवोलीना को पुलिस ने कड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था। देवोलीना ने अपनी को-एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक पर कम्प्लेन दर्ज करा दी थी। देवोलीना का आरोप था कि उत्कर्षा ने उनका कुत्ता जुगनू चुरा लिया था जिसकी वजह से उन्होंने पेटा में इसकी शिकायत की थी।

दो परिवारों को लिया है गोद 
देवोलीना भट्टाचार्जी ने लॉकडाउन के दौरान दो परिवार को गोद लिया था। देवोलीना ने जिन 2 परिवारों को गोद लिया है उन्हें वो पैसों से लेकर खाना और ग्रॉसरी सहित जरूरी सामान की मदद की थी। 

देवोलीना ने 4400 रुपए एक फाउंडेशन को चैरिटी दी है ताकि वो उन दो परिवारों को असिस्ट कर सकें। ये दोनों ही परिवार रोजाना मजदूरी के जरिए अपना भरण-पोषण कर रहे थे और यही इनकी इनकम का सोर्स था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

इन सीरियल में कर चुकी हैं काम
देवोलीना भट्टाचार्जी ने साल 2010 में रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह साल 2011 में पहली बार सीरियल 'संवारे सबके सपने प्रीतो' में नजर आईं थीं। इसमें उन्होंने 'बानी' का किरदार निभाया था। 

देवोलीना ने साल 2012 से लेकर 2017 तक साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाया था। देवोलीना साल 2019 में बिग बॉस सीजन 13 में हिस्सा लिया था। हालांकि, पीठ में दर्द के कारण उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर